Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में वीक दिख रहा Munawar Faruqui का गेम, दिख रहे भीड़ का हिस्सा

बॉलीवुड के सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है। इस शो में हर बार की तरह कई पॉपुलर कंटेस्टेंट ने पॉर्टिसिपेट किया है। वहीं मशहूर स्टैंडअप कॉमेडिन मुनव्वर फारूकी ने भी सलमान के इस विवादित घर में धमाकेदार एंट्री ली। लेकिन अभी तक दर्शकों को उनका गेम नहीं दिखा है।

Bollywood Halchal Oct 19, 2023

बॉलीवुड के सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है। इस शो में हर बार की तरह कई पॉपुलर कंटेस्टेंट ने पॉर्टिसिपेट किया है। वहीं मशहूर स्टैंडअप कॉमेडिन मुनव्वर फारूकी ने भी सलमान के इस विवादित घर में धमाकेदार एंट्री ली। मुनव्वर का बिग बॉस में आने के बाद उनके फैंस काफी उम्मीद लगाए बैठे थे। फैंस को लगा कि मुनव्वर घर में धमाल मचाने के साथ ही अपनी गेम स्ट्रेटजी भी दिखाएंगे। लेकिन बीते दो दिनों में मुनव्वर ने कई ऐसी गलतियां की, जिससे वह भी भीड़ का हिस्सा लगने लगे। वहीं अगर वह ऐसे ही ही बिग बॉस के घर में रहते हैं तो उनका गेम पूरी तरह से पटरी से उतर जाएगा।


मन्नारा चोपड़ा संग दिखा बॉन्ड

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के पास शो में सबसे घुलने-मिलने का अच्छा मौका था। लेकिन वह अभी तक सिर्फ मन्नारा चोपड़ा के साथ ही नजर आए हैं। उनका बाकी के कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन काफी कमजोर दिख रहा है। जहां एक ओर अन्य कंटेस्टेंट ने खुद को एक-दूसरे के अलग दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं मुनव्वर की अभी तक कोई स्ट्रेटजी नजर नहीं आई है। अभिषेक कुमार लड़ाई करके तो विक्की जैन अपना दिमाग लगा कर गेम में खुद को साबित करने में लगे हैं। लेकिन दर्शकों को मुनव्वर के गेम ने जरूर निराश किया है।


किचन एरिया तक दिखे मुनव्वर

बता दें कि भले ही बिग बॉस शुरू हुए अभी सिर्फ 2 दिन हुए हैं, लेकिन इन दो दिनों में ही घर में काफी सारे झगड़े हो चुके हैं। लेकिन इस सब में मुनव्वर कहीं नजर नहीं आए। वह सिर्फ किचन एरिया तक ही सिमटे रहे और झगड़ों पर अपनी राय रखने के बजाय वह खाना बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे। इन दो दिनों में दर्शकों को मुनव्वर फारुकी का गेम नहीं दिखा है। मुनव्वर से ज्यादा विक्की जैन गेम में अपना कॉन्ट्रिब्यूशन दे रहे हैं।


मुनव्वर का शो में नहीं कोई मुद्दा

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी काफी शांत रहने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अब तक मुनव्वर का घर में एक भी मुद्दा नहीं बना है। जब मुनव्वर से अरुण महाशेट्टी ने पूछा के अभिषेक जब उनके साथ पंगा लेंगे, तो वह क्या करेंगे। इस पर मुनव्वर ने कहा था कि वह बाद में देखी जाएगी। बिग बॉस में मुनव्वर ज्ञानी बाबा की तरह नजर आ रहे हैं। वह अपने गेम से ज्यादा फोकस दूसरों को गेम समझाने में कर रहे हैं। मुनव्वर को शो में लंबे समय तक बने रहने के लिए जल्द ही स्ट्रेटेजी बनानी पड़ेगी। 



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g