Bigg Boss 17: वीकेंड के वार पर आयशा के बेहोश होने पर ट्रोल हुए मुनव्वर फारूकी, लोगों ने दिया 'घटिया इंसान' का टैग

बिग बॉस 17 में बीते वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट आयशा खान की जमकर क्लास लगाई थी। जिसके बाद उन्हें पैनिक अटैक आ गया। सलमान ने आयशा पर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की सफलता के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

Bollywood Halchal Jan 01, 2024

बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं कई कंटेस्टेंट को एक्सपोज किया जा रहा है। बीते वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने न्यू वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं सलमान ने मुनव्वर फारुकी संग आयशा खान के डबल स्टैंडर्ड पर भी सवाल उठाए थे। सलमान खान ने आयशा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की सफलता के लिए उनका इस्तेमाल कर रही हैं।


वीकेंड के वार पर सलमान के आरोपों में फंसी आयशा बुरी तरह से रोने लगीं। जिसके कारण वह पैनिक अटैक का शिकार हो गई और वह बेहोश हो गईं। फिर उनको मेडिकल रूम में चेकअप के लिए ले जाया गया। इस घटना के बाद शो के होस्ट सलमान खान खुद घर के अंदर पहुंचे और अन्य सदस्यों से बात की। हांलाकि सलमान खान से ग्रीन चिट मिलने के बाद मुनव्वर ने राहत की सांस ली। साथ ही वह वीकेंड के वार में थोड़ा सा रिलैक्स होते दिखे।


मुनव्वर फारूकी घर के अन्य सदस्य नील भट्ट और विक्की जैन के साथ आराम से बात करते और हंसते दिखे। लेकिन घर में मौजूद अनुराग डोभाल ने कॉमेडियन को यूं हंसता देख उन पर सवाल उठाए। जिसके बाद मुनव्वर ने राइडर को सफाई देते हुए कहा कि वह अपनी हंसी के पीछे दर्द छिपा लेते हैं। लेकिन न सिर्फ घर के सदस्यों बल्कि घर के बाहर भी लोगों को उनका यूं हंसना रास नहीं आ रहा है। लोग इसके बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को ट्रोल करने लगे। 


मुनव्वर फारूकी को कई लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि इसे सिर्फ एक मौका चाहिए था, उस सिचुएशन से बाहर निकलने का। यह मौका उसे शो के होस्ट सलमान खान ने दे दिया। तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि कॉमेडियन सलमान खान के रिव्यू के बाद अपना रुख चेंज कर लेता है। आपको बता दें कि वीकेंड के वार में सलमान खान के तीखे सवालों को सुनकर आयशा बुरी तरह से रोने लगीं थीं और गिरकर बेहोश हो गई थीं।

 

जिसके बाद उनको हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं वीकेंड के वार में नए साल के सेलिब्रेशन में आयशा खान नजर नहीं आईं। फिलहाल आयशा खान की हालत ठीक बताई जा रही है और वह फिर से शो में कंटेस्टेंट के तौर पर वापसी कर चुकी हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g