Ankita Lokhande Father: अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता की मौत पर बदहवास हुईं एक्ट्रेस

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते 12 अगस्त को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया। पिछले कुछ समय से उनके पिता की तबियत सही नहीं चल रही थी।

Bollywood Halchal Aug 14, 2023

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि बीते 12 अगस्त को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया। वहीं रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। एक्ट्रेस के पिता की अंतिम यात्रा की तस्वीर और वीडियोज सामने आई हैं। जिसमें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की हालत देख उनके फैंस भी खुद को रोने से नहीं रोक पाए।


अंकिता ने पूरा किया हर संस्कार

बता दें कि बीते रविवार को अंकिता लोखंडे के पिता का अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान उनके परिवार ने भी अंतिम दर्शन किए। जहां एक ओर उनका पूरा परिवार रो-रोकर बेहाल था, तो वहीं अंकिता के पति विक्की जैन एक्ट्रेस को संभालते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर अंकिता के पिता की जो अंतिम यात्रा की तस्वीरें सामने आई हैं, वह हर किसी को झझकोर के रख देती हैं। एक्ट्रेस के पिता का नाम शशिकांत लोखंडे था और वह पेशे से बैंकर थे। 


एक्ट्रेस अपने पिता के काफी ज्यादा करीब थीं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनके पिता की तबियत सही नहीं चल रही थी। ऐसे में ज्यादा तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान अंकिता को कई बार हॉस्पिटल के बाहर भी स्पॉट किया गया था। बीमारी से जंग लड़ने के बाद बीते 12 अगस्त 2023 को शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया। 


रो-रोकर हुआ बुरा हाल

हालांकि अंकिता लोखंडे तीन भाई-बहन हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा से अपने पिता के लिए बेटे का फर्ज पूरा किया है। इस दौरान अंतिम यात्रा के दौरान वह अपने पिता को कंधा देती नजर आईं। आंखों में आंसू और कमजोर होने के बाद भी अंकिता ने अपनी हिम्मत टूटने नहीं दी और वह हिम्मत के साथ अपने परिवार के साथ खड़ी रहीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस मुश्किल समय में अपनी मां को संभाला। वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी इस खबर से काफी दुखी हैं और वह अंकिता की हौसलाफजाई कर रहे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g