सोशल मीडिया पर बिग बॉस का बोल बाला, इन मजबूत कड़ियों की वजह से बटोरी सुर्खियाँ

इस बार शो में 11 कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। बिग बॉस सीजन 14 में कई कंटेस्टेंट्स शुरुआत में ही घर से बाहर हो गए तो कुछ ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई। अब जल्द ही बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले होने वाला है।

Bollywood Halchal Jan 15, 2021

कोरोना महामारी के चलते इस बार बिग बॉस के घर में ज़्यादा बड़े सेलेब्रिटीज़ एंट्री नहीं हो पाई थी लेकिन शो की टीआरपी बढ़ने के लिए नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीन सीनियर कंटेस्टेंट्स को भी इस बार घर में एंट्री दी गई थी।  हर बार की तरह इस सीजन में भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच टकरार, नोक-झोंक, लड़ाई और प्यार से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट होता रहा। इस बार शो में 11 कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। बिग बॉस सीजन 14 में कई कंटेस्टेंट्स शुरुआत में ही घर से बाहर हो गए तो कुछ ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई। अब जल्द ही बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले होने वाला है। आइए जानते हैं बिग बॉस के सबसे फेमस कंटेस्टेंट्स के बारे में - 

रुबिका दिलैक 
मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूबिका दिलैक बिग बॉस सीजन 14 की सबसे फेमस और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। रुबिका ने छोटे पर्दे पर छोटी बहु सीरियल से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद वे शक्ति : अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नज़र आई थीं। शो में शुरुआत से ही रुबिका का अंदाज दबंग और अड़ियल रहा है। शो में उनकी स्ट्रेटेजी दमदार रही और उन्होंने सारे टास्क भी बखूबी पूरे किए थे। अपनी सही बातों को साबित करने के लिए रुबिका बिग बॉस से भी भीड़ गई थीं।

जैस्मिन भसीन 
तश्ने-ए-इश्क, दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी और नागिन चार जैसे सीरियलों में काम कर चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन दर्शकों के बीच बहुत फेमस हैं। जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में खुद को ब्यूटी विद ब्रेन को सही तौर पर साबित किया।  जैस्मिन ने अपनी खूबसूरती से तो लोगों का दिल जीता ही लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अपने दिमाग का भी बखूबी इस्तेमाल किया।  जैस्मिन ने अपनी स्ट्रेटजी में इमोशनल एंगल का इस्तेमाल  करते हुए बहुत शानदार गेम खेला है। 

राहुल वैद्य 
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से फेमस हुए सिंगर राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर में अपनी पहचान एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में बनाई है। शो में राहुल ने बहुत अच्छा माइंड गेम भी खेला है और सटीक स्ट्रेटेजी का इस्तेमाल किया है। कुछ राहुल की स्ट्रेटेजी और कुछ उनके चार्म का कमाल है कि वे शो के फेमस कंटेस्टेंट हैं। 

एजाज़ खान 
कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर खान भी बिग बॉस सीजन 14 के सबसे फेमस कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। काव्यांजलि और तनु वेड्स मनु में काम कर चुके एजाज़ आए दिन बिग बॉस के घर में हंगामा मचाते रहते हैं। बिग बॉस के घर में एजाज़ खान को काफी गंभीर के बारे में देखा गया है। शो में उनकी स्ट्रेटेजी काफी शानदार रही है। वहीं, पवित्रा पुनिया के साथ उनकी लव स्टोरी में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला।   

निक्की तंबोली 
कंचना 4 समेत कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया के साथ-साथ बिग बॉस के घर में भी छाई हुई हैं। शो में निक्की की एंट्री एंटरटेनर के तौर पर हुई थी। निक्की अपने हंसी-मज़ाक की वजह से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करती हैं। निक्की ने अली गोनी के लिए अपनी फीलिंग्स बता के भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g