जानिए शफक नाज संग अपने रिश्ते पर क्या बोले अविनाश सचदेव, कहा- इंडस्ट्री में कुछ नहीं छिपता

टीवी अभिनेता अविनाश सचदेव'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के घर से बाहर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने शफक नाज संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। अभिनेता ने शफक नाज संग डेटिंग रूमर्स को फेक बताया है।

Bollywood Halchal Aug 09, 2023

टीवी अभिनेता अविनाश सचदेव'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के घर से बाहर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने शफक नाज संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। अविनाश ने शफक संग अपनी डेटिंग रूमर्स को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें कभी छिप नहीं सकती हैं। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से बाहर आए अविनाश ने शफक संग अपने लिंकअप की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है। इससे पहले बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी और फलक नाज की बॉन्डिंग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। 


अफवाहों पर बोले अविनाश

जिसके बाद फलक की बहन शफक नाज के साथ अविनाश के पुराने रिश्तों को खूब खबरें छपी थीं। हालांकि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने इन अफवाहों को गलत करार दिया है। शफक संग लिंकअप की खबरों पर एक्टर ने कहा कि उन्होंने भी इसके बारे में सुना है। लेकिन हमारी इंडस्ट्री में कुछ भी छिपता नहीं है। एक्टर ने कहा कि अगर उन्होंने शफक नाज को डेट किया होता तो यह खबरें लोगों को पता होती। 


क्य़ोंकि उन्होंने छोटी बहू की शूटिंग पूरी की थी और रूबीना दिलैक के साथ रिश्ता टूटने के दर्द से गुजर रहे थे। ऐसे में अगर उन्होंने शफक को डेट किया होता तो यह खबरें भी बाहर जरूर आतीं। एक्टर ने कहा कि यह बातें बड़े लेवल पर फैलती हैं। उन्होंने कहा कि शफक के साथ उन्होंने एक अच्छा शो किया है। यह एक शानदार आउटडोर शूट था। शूटिंग के लिए वह लोग करीब 20 दिन महाबलेश्वर में भी रहे। शूट अच्छा था, शो अच्छा था और उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी हुई थी। लेकिन इसके आगे कभी कुछ नहीं था।


'छोटी बहू' एक्टर अविनाश ने फलक नाज के साथ बिताए गए लम्हों और मुलाकातों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह और जद हदीद दोनों फलक के साथ एक्सटेंडेट फैमिली के साथ डिनर पर गए थे। अविनाश ने बताया कि जद दुबई जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने फलक से मिलने का फैसला किया और रात के खाने पर मिले। इसके बाद उनकी एक्सटेंडेड फैमिली से मुलाकात की। अविनाश ने बताया कि वह और जद दोनों फलक के चचेरे भाई-बहनों से मिले। एक्टर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह दोनों एक ही पेज पर हैं। बता दें कि 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2  फिनाले है



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g