मराठी एक्टर गशमीर महाजनी के लिए 'इमली' बनी वरदान, बढ़ रही है फैन फॉलोविंग

गशमीर एक मराठी एक्टर और डायरेक्टर हैं।मराठी फिल्म इंडस्ट्री में गशमीर एक जाना-पहचाना नाम है। लेकिन 'इमली' शो से गशमीर की लोकप्रियता टीवी इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है। जैसा कि इतिहास है, छोटे पर्दे ने कई कलाकारों को सफलता के शिखर तक पहुंचाया है। ठीक ऐसा ही इमली सीरियल से गशमीर ने भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Bollywood Halchal Feb 18, 2021

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'इमली' में आदित्य कुमार त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले गशमीर महाजनी इन दोनों दशकों के दिलों पर छाए हुए हैं। गशमीर एक मराठी एक्टर और डायरेक्टर हैं। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में गशमीर एक जाना-पहचाना नाम है। लेकिन 'इमली' शो से गशमीर की लोकप्रियता टीवी इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है। जैसा कि इतिहास है, छोटे पर्दे ने कई कलाकारों को सफलता के शिखर तक पहुंचाया है। ठीक ऐसा ही इमली सीरियल से गशमीर ने भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।  
 
गशमीर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 'मुस्कुरा के देख जरा' से की थी। फिर उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया और चार साल तक मुंबई में पृथ्वी थिएटर में काम किया। उन्होंने मराठी नाटकों का निर्देशन भी किया। उन्होंने 2015 में संजय लोंडे की 'कैरी ऑन मराठा' फिल्म में बतौर लीड एक्टर काम किया था। गशमीर ने देओल बैंड, कान्हा, माला काहीच प्रॉब्लम नाही और बोनस जैसी फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया है।  उन्हें अंजान - स्पेशल क्राइम्स यूनिट नामक वेब सीरीज में भी देखा गया था। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई थी। यह 2018 में पहली बार प्रसारित होने वाली भारतीय पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटिव क्राइम हॉरर टेलीविज़न सीरीज़ है। यह डिस्कवरी जीत पर भी प्रसारित हुई थी। कुछ दिनों पहले गशमीर ने श्रीकांत बशीर नाम की वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इस शो में उन्होंने दो मुख्य किरदारों में से एक का किरदार निभाया था। गशमीर के शो दिन पर दिन लोकप्रिय हो रहे हैं। गशमीर की अपकमिंग फिल्म सरसनापति हम्मीरराव भुई जल्द ही रिलीज होने वाली है।

इन दिनों गशमीर स्टारप्लस के इमली सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। आदित्य के किरदार में गशमीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से पॉपुलैरिटी मिली थी, वैसे ही इमली सीरियल, गशमीर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकता है। इमली सीरियल में आदित्य (गशमीर) शहर में रहने वाला एक पत्रकार है जो अपने एक प्रोजेट के सिलसिले में पगडंडी गाँव जाता है। वहां उसकी मुलाकात इमली (सुम्बुल तौकीर खान) से होती है। कुछ गलतफहमी के चलते गांववाले आदित्य और इमली की शादी करवा देते हैं। शहर वापस जाके इमली, आदित्य के घर में बतौर नौकरानी काम करती है। शहर में आदित्य की एक गर्लफ्रेंड भी है। इन दिनों शो में आदित्य और इमली के बीच नजदीकियाँ बढ़ रही हैं। आदित्य को इमली से प्यार का एहसास होगा या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g