अम्मा के बाबू की बेबी अपडेट : बाबू ने बेबी के लिए अम्मा से बोलै झूठ, कैसे करेगा प्रायश्चित?

यह बाल ब्रह्मचारी बाबू और शहर की मॉडर्न लड़की बेबी की कहानी है।जब गाँव का बाबू और शहर की बेबी एक साथ आएँगे तो ड्रामा,और रोमांस का तड़का लगेगा, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।आइए जानते हैं इन दिनों अम्मा के बाबू की बेबी में क्या चल रहा है और आगे यह कहानी क्या मोड़ लेने वाली है?

Bollywood Halchal Mar 22, 2021

इन दिनों स्टार भारत का नया शो अम्मा के बाबू की बेबी काफी पॉपुलर हो रहा है। यह बाल ब्रह्मचारी बाबू और शहर की मॉडर्न लड़की बेबी की कहानी है। जब गाँव का बाबू और शहर की बेबी एक साथ आएँगे तो ड्रामा,और रोमांस का तड़का लगेगा, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। आइए जानते हैं इन दिनों अम्मा के बाबू की बेबी में क्या चल रहा है और आगे यह कहानी क्या मोड़ लेने वाली है -  

पिछले एपिसोड में बेबी ने बाबू से कहा कि वह ब्रह्मचारी है और फिर भी उससे शादी कर ली। इस पर बाबू उसे अभिमानी कहता है। वह पूछती है कि क्या उसने कोमल और रानी को देने के लिए अपनी अम्मा से पैसे लिए थे। बाबू कहते हैं मैंने तुमसे कहा था कि मैं पैसे कमाऊंगा। वह कहता है कि वह बाहर जाकर सो जाएगा। बाबू सोने के लिए बाहर जाता है। बाद में बेबी के कमरे में प्रीत आ जाता है। बेबी अनजाने में प्रीत के सिर पर वास फेंक के मारती है, जिस पर वह चिल्लाता है। तभी बाबू को लगता है कि वह तकिया और कंबल लेना भूल गया है। प्रीत बेबी से कहता है कि वह उसके लिए खाना लाया है और उसे खाने के लिए कहता है। तभी बाबू वहाँ आता है और प्रीत से कहता है कि तुम मेरी पत्नी के कमरे में हो। इस पर बेबी, बाबू को रोकने की कोशिश करती है। बाबू कहता है कि मैं उससे बात कर रहा हूं और तुम चुप रहो। प्रीत कहता है कि मैं बेबी से मिलने आया था और गलत इरादे से नहीं आया। इस पर बाबू कहता है कि वह बेबी की चिंता करने के लिए यहाँ है। बाबू, बेबी से कहता है कि अगर उसे कहीं जाना है तो कमरा बंद करके जाए। बेबी उसे कमरे में ही सोने के लिए कहती है, लेकिन बाबू बाहर चला जाता है। वहीं, रात में बेबी को कमरे में गर्मी लगती है और वह बाहर आकर सो जाती है।  

अगली सुबह बाबू और बेबी हड़बड़ा के उठते है क्योंकि कौशल्या दोनों को इस तरह देखकर झटके से कलश फेंक देती है। बाबू अपनी अम्मा से कहता है कि दोनों के बीच में कुछ नहीं हुआ। सुकन्या उन्हें चिढ़ाती है। कौशल्या उन्हें फिर से बाहर नहीं सोने के लिए कहती है। सुकन्या कौशल्या से कहती है कि बाबू अब बेबी का हो गया है। बाबू, बेबी को कमरे में ले जाता है और कहता है कि मैंने अम्मा से तुम्हारे लिए झूठ बोला और आज मैं उससे दूर रहूंगा। बेबी कहती है कि यह गलत नहीं है और मैं अम्मा को सच बताऊंगी। बाबू उसे अम्मा और उसके बीच दखल न देने के लिए कहता है। अम्मा बाबू से खाना खाने के लिए कहती है। लेकिन बाबू कहता है कि वह बाद में उससे बात करेगा और वहां से चला जाता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बाबू मंदिर में बेबी से कहता है कि उसने अम्मा से झूठ बोला है इसलिए अब वह प्रायश्चित करेगा। बाबू अपने हाथ पर दीया जलाकर हनुमान जी की मूर्ति के चारों तरफ घूमता है बेबी उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं रुकता है। यह थी अब तक की कहानी। अब आने वाले एपिसोड्स में आपको जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। आगे की कहानी जानने के लिए आपको अम्मा के बाबू की बेबी के अपकमिंग एपिसोड देखने होंगे।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g