Entertainment: पाकिस्तानी कॉमेडियन के आगे कपिल शर्मा ने जोड़े हाथ, रऊफ लाला ने शेयर किया मजेदार किस्सा

पाकिस्तानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पी फॉर पकाओ के होस्ट नादिर अली अक्सर अपने शो में आए हुए मेहमानों से इंडियन सेलिब्रिटी के बारे में बात करते हैं। पाकिस्तानी कॉमेडियन रऊफ लाला ने कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

Bollywood Halchal Aug 22, 2023

पाकिस्तानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पी फॉर पकाओ के होस्ट नादिर अली अक्सर अपने शो में आए हुए मेहमानों से इंडियन सेलिब्रिटी के बारे में बात करते हैं। उनसे इंडियन सेलिब्रिटी के बारे में सवाल पूछते हैं। हाल ही में पाकिस्तानी कॉमेडियन रऊफ लाला ने शिरकत की थी। जब कॉमेडियन रऊफ लाला से इंडियन सेलिब्रिटी कपिल शर्मा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा से पहले वह 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का सीजन जीत चुके हैं।


कपिल और चंदन ने की मुलाकात

उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर चाहते थे कि रऊफ लाला उनका मार्गदर्शन करें। रऊफ लाला ने बताया कि जब साल 2008 में वह ओरियन्टल होटल में रुके थे। तब कपिल और चंदन उनसे मिलने के लिए आए थे। जिस होटल में रऊफ लाला रुके थे। वहीं कपिल और चंदन का कमरा भी कुछ ही दूरी पर था। जब कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर ने सुना कि वह भी उसी होटल में रुके हैं, तो वह दोनों रऊफ लाला से मिलने उनके कमरे में पहुंचे। रऊफ ने बताया कि दोनों कॉमेडियन उनके सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए।


कपिल-चंदन ने जोड़े हाथ

रऊफ लाला ने बताया कि जब कपिल और चंदन मेरे कमरे में आए, तब वह उनको जानते भी नहीं थे। उन्होंने बताया कि सामने आते ही उन दोनों ने हाथ जोड़ लिए और अपना परिचय दिया। इसके बाद कपिल और चंदन दोनों जमीन पर ही बैठ गए। तब रऊफ ने उनसे सोफे पर बैठने को कहा। इस पर दोनों ने कहा कि वह उनके सामने जमीन पर बैठेंगे। जब रऊफ ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि आपका बवासीर का ऑपरेशन हुआ है। इस तरह से उनके बीच मस्ती-मजाक में बातचीक की। 


साथ बिताया अच्छा समय

रऊफ ने कहा कि कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर उनकी कॉमेडी की टाइमिंग देखकर काफी प्रभावित थे। दोनों ने कहा कि हमें भी आपकी तरह ही टाइमिंग सीखनी है। जिसके बाद काफी देर तक दोनों रऊफ के कमरे में रुके रहे। उस दौरान उन तीनों ने होटल में काफी लंबा वक्त बिताया। रऊफ लाला ने कहा कि वह पल आज भी उन्हें याद है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g