Gauhar Khan ने अपनी डिलीवरी के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पास में बैठे थे पति जैद दरबार

इस दौरान गौहर खान अपने मदरहुड को इंज्वॉय कर रही हैं। वह अपने बच्चे जीहान की देखभाल में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी के बारे में खुलासा किया है। गौहर खान ने बताया कि वह डिलीवरी के दौरान खुद गाड़ी चलाकर हॉस्पिटल पहुंची थीं।

Bollywood Halchal Sep 14, 2023

इस दौरान गौहर खान अपने मदरहुड को इंज्वॉय कर रही हैं। वह अपने बच्चे जीहान की देखभाल में व्यस्त हैं। बता दें कि 'बिग बॉस 7' जीतने के बाद गौहर सुपरस्टारडम की ओर बढ़ीं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। वहीं अब उनके फैंस इस बात की भी सराहना कर रहे हैं कि किस तरह से एक्ट्रेस मां बनने के बाद अपने बच्चे की देखभाल में जुटी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी के बारे में खुलासा किया है। गौहर खान ने बताया कि वह डिलीवरी के दौरान खुद गाड़ी चलाकर हॉस्पिटल पहुंची थीं।


डिलीवरी के दौरान एक्ट्रेस ने चलाई गाड़ी

गौहर ने अपनी डिलीवरी के समय को याद करते हुए बताया कि वह किस तरह से अस्पताल पहुंची थी। जबकि उनके पति जैद बगल की सीट पर बैठे खे। एक्ट्रेस ने बताया कि वह डिलीवरी के समय खुद गाड़ी चलाकर हॉस्पिटल पहुंची थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति को पता है कि उन्हें ड्राइविंग पसंद है। इसलिए वह प्रेगनेंसी के दौरान भी गाड़ी चला रही थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी डॉक्टर से अपॉइंटमेंट थी और वह वहीं जा रहे थे।


ऐसे बनाया फिगर

इसी दौरान एक्ट्रेस को लेबर पेन शुरू हो गया था। गौहर खान 4:30 बजे हॉस्पिटल पहुंची थी। जिसके बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यू मॉम बनी एक्ट्रेस गौहर खान ने एक स्टोरी शेयर की। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिलकुल फिट नजर आ रही थीं। गौहर खान ने मां बनने के बाद एक बार अपनी फिटनेस वापस पा ली है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g