बिग बॉस में एक बार फिर होने जा रही है इन लोगो की एंट्री, जाने क्या होगा नया

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक दूसरे के सामने नजर आएंगे। दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को उन दो लोगों का नाम बताने को कहा, जिन्होंने टास्क को रद्द करवाने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है। तो इसी दौरान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में लड़ाई शुरू हो गई।

Bollywood Halchal Jan 24, 2020

बिग बॉस 13 में इन दिनों टास्क को लेकर कंटेस्टेंट में तनातनी बढ़ती जा रही है। कुछ दिनो से बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बाच हाई वॉल्टेज ड्रामा चल रहा है। एक तरफ जहां इन दोनों का प्यार फैन्स को खूब एंटरटेन कर रहा था, वहीं अब ये दोनों एक-दूसरे से बात-बात पर झगड़ रहे हैं। इस ड्रामे के बीच कल शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला में काफी भयंकर लड़ाई गइ, इसि के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज होकर उनपर हाथ उठाया था। तो वहीं आज के अपकमिंग एपिसोड में फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक दूसरे के सामने नजर आएंगे। दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को उन दो लोगों का नाम बताने को कहा, जिन्होंने टास्क को रद्द करवाने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है। जहां सभी घरवाले एक-दूसरे का नाम लेने में लगे हुए थे तो वहीं आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में फिर से लड़ाई शुरू हो गई।

बिग बॉस 13 का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। झगड़े के बीच ही आसिम रियाज अपना जूता उठाते हिए सिद्धार्थ से कहते हैं कि चाट ले इसे। आसिम की इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आ जाता है और वह अपना आपा खो देते हैं। इसके बाद उन्होंने आसिम से कहा, मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना। दोनों का झगड़ा यही नहीं रुकता है, इसके बाद जहां आसिम, सिद्धार्थ शुक्ला को गटर बुलाते हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनका मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं।

बिग बॉस 13 का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब चर्चा में है। इसके अलावा बिग बॉस में कंटेस्टेंट के घरवालों की दोबारा एंट्री होने वाली है। ऐसे में घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शहबाज बादेशा, आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शेफाली के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, विशाल के भाई कुणाल और आसिम रियाज के भाई उमर या फिर हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में एंट्री कर सकती हैं। बता दें, कंटेस्टेंट के घरवाले बिग बॉस के घर में एक हफ्ते तक रहेंगे। ऐसे में धमाका होने तो जाहिर है। अब यह देखना बड़ा ही दिलच्सप होगा की नए लोगो की एंट्री बिग बॉस में क्या नया धमाका करति है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g