बेटे के बारे में बात करते हुए Bharti Singh की आंखों में छलक उठे आंसू, कहा- गोले को सिखाना चाहती हैं इंग्लिश

कॉमेडियन भारती सिंह अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस को अपने बेटे गोला के बारे में जानकारी देती रहती हैं। बता दें कि लेटेस्ट वीडियो में भारती ने बताया कि वह गोला को स्कूल भेजने की तैयारी कर रही हैं।

Bollywood Halchal May 25, 2023

कॉमेडियन भारती सिंह अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को खूब हंसाती हैं। वहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। बता दें कि भारती का एक प्यारा सा बेटा लक्ष्य है। जिसे भारती सिंह प्यार से 'गोला' कहती हैं। वहीं आएदिन यूट्यूब ब्लॉग के जरिए अपने बेटे गोले और परिवार के किस्से शेयर करती हैं। वहीं भारती ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने बेटे लक्ष्य को इंग्लिश सिखाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि उनको इंग्लिश नहीं आती हैं। भारती का ये वीडियो वायरल होते हीं फैंस ने भी उस पर रिएक्ट किया है।


वीडियो में इमोशनल हुईं भारती

भारती सिंह ने अपनी नई वीडियो में बताया कि वह जल्द ही बेटे लक्ष्य को स्कूल भेजेंगी। लेकिन स्कूल भेजने की तैयारियों के बीच भारती सिंह काफी टेंशन में हैं। क्योंकि वह अपने बेटे से एक पल के लिए भी दूर नहीं रह पाती हैं। उन्होंने बताया कि वह पहले इस बात को नहीं समझ पाती थीं। लेकिन गोला के आने के बाद वह इस बात को काफी अच्छे से समझ गई हैं। वीडियो में भारती गोला के दूर जाने की बात को लेकर इमोशनल भी हो गईं। दरअसल, गोला की केयर टेकर और घर की हाउस हेल्पर रूपा गोले का ख्याल रखती हैं। 


बेटे को स्कूल भेजने की तैयारी में भारती

उन्होंने बताया कि वह गोला को स्कूल भेजने की तैयारी कर रही हैं। भारती ने बताया कि उनके पास बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं कि उनका बेटा लक्ष्य एक साल का हो गया है। ऐसे में वह उसे किस स्कूल में भेजना चाहती हैं। कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया कि वह स्कूलों के बारे में ज्यादा नहीं जानती हैं। कोई उनसे लक्ष्य को बांद्रा के स्कूल में डालने को कह रहा है, तो कोई सांताक्रूज भेजने के लिए बोल रहा हैं।


बेटे को सिखाना चाहती हैं इंग्लिश

भारती ने आगे बात करते हुए बताया कि आजकल के पेरेंट्स अपने बच्चों से इंग्लिश में बात करते हैं। ऐसे में वह चाहती हैं कि उनके बेटे को भी इंग्लिश आए। इसलिए भारती चाहती हैं कि भले ही वह इंग्लिश में कैसी भी हो, लेकिन उनका बेटे लक्ष्य को अच्छी इंग्लिश आनी चाहिए।





Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g