Imli Update : नजदीक आ रह हैं आदित्य और इमली, अब क्या होगा मालिनी का ?

आदित्य को गुंडों से बचाने के बाद इमली किसी को बिना बताए अपने गाँव पगडंडिया वापस चली जाती है। इमली के जाने के बाद आदित्य को एहसास होता है कि उसे इमली की आदत हो चुकी है। आदित्य अपने घरवालों को भी इमली के बिना परेशान देखता है।

Bollywood Halchal Mar 10, 2021

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा आदित्य ने इमली को उसके फ्यूचर में आगे में बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है। वह इमली से कहता है कि इमली को एंट्रेंस एग्जाम देना चाहिए जिसके बाद वह एक बड़ी अधिकारी बन जाएगी और फिर वह अपनी पसंद के लड़के से शादी कर सकती है। यह बात इमली को चुभ जाती है क्योंकि इमली ने आदित्य को ही अपना पति स्वीकार कर लिया है। आदित्य की इस बात से नाराज़ होकर इमली अपना सामना बांधकर पगडंडिया वापस जाने के लिए तैयार हो जाती है। 

वहीं, आदित्य एक ऐसी खबर की रिपोर्टिंग करता है जिसके बाद गुंडे उसके पीछे पड़ जाते हैं। आदित्य को गुंडे बंदूक के नोंक पर किडनैप करके ले जाते हैं। तभी इमली गुंडों की गाड़ी का नंबर नोट कर लेती है। जिसके बाद वह थाने पहुँचती है और पुलिसवालों को गाड़ी का नंबर बताती है। लेकिन पुलिसवाले इमली की बात को सुनने से इंकार कर देते हैं। इस पर इमली इंस्पेक्टर की बंदूक छीनकर अपने माथे पर लगा लेती है और गोली चलाने की धमकी देती है। इमली पुलिसवालों के साथ उस जगह पर पहुंचती है, जहां गुंडों ने आदित्य को किडनैप करके रखा होता है। पुलिसवालों के साथ टाइम पर पहुँच कर इमली एक बार फिर से आदित्य को गोली लगने से बचा लेती है। 

आदित्य को गुंडों से बचाने के बाद इमली किसी को बिना बताए अपने गाँव पगडंडिया वापस चली जाती है। इमली के जाने के बाद आदित्य को एहसास होता है कि उसे इमली की आदत हो चुकी है। आदित्य अपने घरवालों को भी इमली के बिना परेशान देखता है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदित्य कैसे खुद पगडंडिया जाने का फैसला करता है। क्या आदित्य को इमली से प्यार का एहसास होगा? क्या वह इमली से अपने प्यार का इज़हार करेगा? यह जानने के लिए आपको इमली के अपकमिंग एपिसोड्स देखने होंगे।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g