Sanjeeda Shaikh Post: 3 साल की बेटी के सामने बिकनी पहनने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस संजीदा शेख, जानिए क्या बोले यूजर्स

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस संजीदा शेख कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। हाल-फिलहाल एक्ट्रेस को एक तस्वीर को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Bollywood Halchal Jun 17, 2023

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस संजीदा शेख किसी पहचान की मोहताज नहीं है। संजीदा शेख न सिर्फ टीवी सीरियल्स के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद वह जल्द ही संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस एक तस्वीर के लिए ट्रोलिंग को लेकर चर्चाओं में आ गईं। बता दें कि संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर अपनी 3 साल की बच्ची के साथ एक तस्वीर शेयर की है। 


इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने उनको निशाने पर ले लिया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान यूजर्स ने संजीदा को काफी भला-बुरा कहा है। बता दें किएक्ट्रेस अपनी बेटी को स्वीमिंग सिखाते नजर आ रही हैं। लेकिन इसमें कोई गलत बात नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को बिकनी पहनने पर ट्रोल किया है। यूजर्स को मानना है कि एक्ट्रेस को अपनी बेटी के सामने बिकनी नहीं पहननी चाहिए।


वहीं एक यूजर्स ने मुस्लिम होने पर ट्रोल करते हुए कहा कि मुस्लिम ऐसे नहीं होते हैं। वहीं किसी यूजर ने एक्ट्रेस को फुल कपड़े पहनने की सलाह दी है। लेकिन बहुत सारे यूजर्स ऐसे भी हैं, जो संजीदा शेख और उनकी बेटी पर जमकर प्यार लुटाते नजर आए। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया है। एक्टर आमिर शेख संग तलाक के बाद अब संजीदा अपनी बेटी के साथ अलग रहती हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g