Cannes में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, पीले गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियल स्टार मौनी रॉय कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस पहुंच गई हैं। वहीं मौनी की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Halchal May 23, 2023

बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियल स्टार मौनी रॉय इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं मौनी के फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल से सामने आई तस्वीरों में मौनी रॉय  पीले रंग के बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं। 


मौनी ने बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने पीले गाउन के साथ काला चश्मा पहन रखा है। बता दें कि फेमस सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी को मौनी के लुक को स्टाइल करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। दुबई बेस्ड डिजाइनर के बुटीक Atelier Zuhra से मेनका ने एक्ट्रेस के लिए कस्टम ड्रेस पिक की थी। वहीं मौनी रॉय ने स्वारोवस्की से ली गई गॉरजस जूलरी कैरी की हुई है।


बेहद खूबसूरत लग रही एक्ट्रेस

हालांकि यह गाउन सामने से देखने में भले ही फिटिंग का लग रहा था, लेकिन  बैक पर बड़ी सी बो देने के साथ ही इस गाउन में ड्रमैटिक डीटेल्स की भी कमी नहीं थी। वन साइड शोल्डर को बेअर करते हुए दूसरी साइड पर माइक्रो प्लीट्स से सजी स्लीव बनाई गई है। वहीं काला चश्मा मौनी को कूल स्वैग देने का काम कर रहा है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g