Avika Gor On Sasural Simar Ka: शो को लेकर ऐसा महसूस करती हैं एक्ट्रेस अविका गोर, इस फिल्म से कर रही बॉलीवुड डेब्यू

टेलीविजन से फिल्मों की क्वीन बनी अविका गोर ने फेमस शो 'ससुराल सिमर में' रोली का रोल निभाया था। इस रोल से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। बता दें कि अविका हॉरर फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Halchal Jun 12, 2023

टेलीविजन से फिल्मों की क्वीन बनी अविका गोर आज के समय में बहुत बड़ी स्टार हैं। अविका गोर ने कई टीवी शोज के साथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के हुनर पर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। बता दें कि अविका गोर ने टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में रोला का किरदार निभाया था। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अविका गोर ने बताया कि शो में उन्होंने रोली के किरदार में कई अजीब चीजें की थी। जब अविका गोर से पूछा गया कि ऐसा कौन सा रोल उन्होंने निभाया है। जो उन्हें डराता है। 


जानिए क्या बोली अविका गोर

हालांकि पहली अविका उस रोल का नाम बताने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि 'ससुराल सिमर का' में रोली के रोल में उन्होंने कई ऐसी चीजें की हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने इन चीजों को हंसी के साथ डिफाइन किया। अविका ने 'ससुराल सिमर का' के बारे बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक भूत से कहा है कि वो कानून को अपने हाथ में न ले। इसके अलावा शो में उन्हें त्रिशूल से मारा गया। इतना ही नहीं इस शो में वह तीन बार डेड बॉडी के बीच से वापस आई हैं। शो में 50 बार वह किडनैप हुईं और 6-7 बार उन्होंने शादी की थी। अविका ने बताया कि शो में एक ही किरदार ने उन्होंने 3 बार शादी की। जबकि दूसरी बार उनकी शादी किसी और से हो गई। 


बॉलीवुड डेब्यू 

अविका ने बातचीत के दौरान टीवी स्टार होने के लिए काफी आभार जताया। रोली के किरदार से अविका गोर को काफी पॉपुलैरिली मिली। इस शो के दौरान उन्हें घर-घर में रोली के नाम से जाना जाता था। बता दें कि हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के साल अविका बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरूआत करने जा रही है। यह फिल्म विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित की गई है। यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g