एक लड़की के रिलेशनशिप में जाने तक के सफर पर बनी मूवी वर्जिन भानुप्रिया,दिखेगा उर्वशी रौतेला का अलग अंदाज

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को zee 5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।वर्जिन भानुप्रिया एक कॉलेज में पढ़ने वाली भारतीय रूढिवादी लड़की की कहानी है, जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती है क्योंकि उसको लगता है कि आज के समय में यह सबसे आसान काम है।

Bollywood Halchal Jul 17, 2020

वर्जिन भानुप्रिया की कहानी कॉलेज जाने वाली सीधी-सी लड़की की है। जिसे अपने लिए एक सही पार्टनर की तलाश है। इस मूवी को zee 5 पर स्ट्रीम  किया जाएगा। इस फ़िल्म को लेकर चर्चा इसलिए भी है क्योंकि फ़िल्म में उर्वशी का रोल अपनी बाकी फिल्मों से जरा हटकर है।कुछ लोगों का कहना यह है कि उर्वशी की ये फ़िल्म 'एमा स्टोन' की हॉलीवुड मूवी ईजी-ए से प्रेरित है। खुद एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी कि, "बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या वर्जिन भानुप्रिया में मेरा रोल एमा स्टोन की फिल्म ईजी ए से प्रेरित है। मैं ये फैसला पूरी तरह से प्रशंसकों पर छोड़ती हूँ। जब वे फ़िल्म देखेंगे तभी इसकी कहानी को समझ पाएंगे।"


वर्जिन भानुप्रिया एक कॉलेज में पढ़ने  वाली भारतीय रूढिवादी लड़की की कहानी है, जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती है क्योंकि उसको लगता है कि आज के समय में यह सबसे आसान काम है। लेकिन उसकी सारी कोशिशें ख़राब जाती है और उसे लगने लगता है कि यह इम्पॉसिबल काम है, जो कभी नहीं हो सकेगा। भानुप्रिया को इसमें सफलता मिलती है या नहीं, यही फ़िल्म की कहानी है।


फ़िल्म रिव्यू

इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर 2 जुलाई को यू टूब पर रिलीज किया गया था। 'वर्जिन भानुप्रिया’ के ट्रेलर में तो ऐसा कुछ खास नहीं था जिससे दर्शक फ़िल्म से बहुत एक्साइटेड हों, सिवाए उर्वशी के कोई भी किरदार दर्शकों की ओर अपना ध्यान खींच पाने में नाकाम साबित है। वही अगर डायलॉग की बात करें तो वो भी एकदम घिसे- पिटे है जिसपर शायद ही किसी दर्शक को हंसी आए। सब मिलाकर अगर फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर बात की जाए तो फिर ये एक कॉमेडी फ़िल्म लग रही है जिसे फैमिली के साथ बिल्कुल भी नहीं देखा जा सकता है।फ़िल्म के ट्रेलर पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, ‘अब इन लोगों के पास अच्छी फ़िल्म की स्क्रिप्ट तो बची नहीं है तो फिर कुछ भी बनाएंगे।’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लगता हैं मेकर्स के पास सिर्फ़ सेक्स के अलावा और कुछ दिखाने को नहीं बचा हैं।’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी बनाओ, कुछ भी डालो फैंस तो फालतू हैं जैसे जो कुछ भी देख लेंगे।

फ़िल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है।वर्जिन भानुप्रिया फ़िल्म के मेकर्स की माने तो यह एक फैमिली कॉमेडी फ़िल्म है, जो परिवार के छोटे सदस्यों के साथ उनके संबंधों के बारे में है। फ़िल्म में बिग बॉस के वीनर रह चुके गौतम गुलाटी भी एक अहम किरदार में नज़र आने वाले है। उनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g