सख्त एक्शन के साथ नरम आशिक़ी करते नज़र आए विद्युत जामवाल, पढ़ें 'द पावर' का पूरा रिव्यू

विद्युत की फिल्म 'द पावर' 14 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर टिकट के साथ रिलीज हुई थी। अब फिल्म को जी5 पर प्रीमियम वाले दर्शकों के लिए भी रिलीज कर दिया गया है। द पावर, हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' की कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

Bollywood Halchal Feb 17, 2021

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को अभी तक उनके एक्शन स्किल्स के लिए जाना जाता था। लेकिन कुछ समय से विद्युत को उनकी एक्टिंग के लिए भी सराहा जा रहा है। विद्युत की फिल्म 'द पावर' 14 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर टिकट के साथ रिलीज हुई थी। अब फिल्म को जी5 पर प्रीमियम वाले दर्शकों के लिए भी रिलीज कर दिया गया है। द पावर, हॉलीवुड फिल्म 'द गॉडफादर' की कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। बॉलीवुड में वास्तव और अस्तित्व जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले महेश मांजरेकर ने इस फिल्म में भी एक्शन के साथ एक्टिंग का दमदार मेल प्रस्तुत किया है। आइए जानते हैं द पावर फिल्म का पूरा रिव्यू -
 
फिल्म 'द पावर' की कहानी ठाकुर परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका ताल्लुक अपराध की दुनिया से है। क्राइम लॉर्ड कालिदास ठाकुर (महेश मांजरेकर) हर तरह के काले धंधे करता है लेकिन ड्रग्स का धंधा उसके उसूलों के खिलाफ है। कालिदास के के दो बेटे हैं - रामदास ठाकुर और देवी दास ठाकुर। फिल्म में देवी का किरदार विद्युत जामवाल और रामदास का जीशू सेनगुप्ता ने निभाया है। कालिदास ड्रग्स का धंधा नहीं करते है जिसके कारण उनके पार्टनर राना (सचिन खेडेकर) से उनकी दुश्मनी हो जाती है। राना, कालिदास से बदला लेने के लिए देवी से उसकी प्रेमिका परी (श्रुति हसन) का रिश्ता खत्म करवा देता है। परी और देवी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन धोखे के कारण परी कसम खाती है कि वह देवी और ठाकुर खानदान को खत्म कर देगी। ठाकुर परिवार से बदला लेने के लिए पारी राना के साथ समझौता कर लेती है। क्या परी और देवी का प्यार दुश्मनी में बदलेगा या उनका प्यार परी की नफरत के आगे जीत जाएगा? यह जानने के लिए आपको द पावर देखनी होगी। 

इस फिल्म की कहानी आपको शुरू से लेकर अंत तक बांध कर रखती है। ठाकुर परिवार में एक के बाद एक नये ट्विस्ट आते रहते हैं जो कहानी को काफी दिलचस्प बनाते हैं। अगर स्टार कास्ट की बात की जाए तो विद्युत जामवाल और श्रुति हासन के अलावा महेश मांजरेकर, जीशु सेनगुप्ता, सचिन खेडेकर, प्रतीक बब्बर, सोनल चौहान, समीर धर्माधिकारी जैसे सभी कलाकारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में सभी ने अपने किरदार से न्याय किया है। विद्युत जामवाल की एक्टिंग स्किल पहले की तुलना में बहुत अच्छी हो गयी है। उन्होंने देवी की किरदार को बखूबी जिया है। चाहे पिता के हत्यारों से बदला लेने वाले एक गुस्सैल बेटे का किरदार हो या प्यार करने वाले एक आम लड़के का किरदार, विद्युत दोनों की रूपों में जंच रहे हैं। वहीं, श्रुति हासन की एक्टिंग उतनी दमदार नहीं लगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g