उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, पढ़ें पूरा रिव्यू

इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स की पत्नियों की लाइफ की एक झलक पेश करने की कोशिश की गई है। हालांकि, यह कोशिश एकदम बेकार और नकली है। इस शो को करण जौहर ने प्रोड्यूज किया है तो आप समझ ही गए होंगे कि इसमें सिर्फ हाई-फाई लाइफस्टाइल, फैशन और गॉसिप का भंडार होगा।

Bollywood Halchal Jan 14, 2021

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में एक वेब सीरीज़ रिलीज हुई है - 'फैबुलस  ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (The Fabulous Lives of Bollywood Wives )'। इसके नाम से आपको यह अंदाजा तो हो ही गया होगा कि यह शो बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ के बारे में है। इस शो के रिलीज़ से पहले दर्शकों को उमेद दी थी कि कॉफी विद करन की तरह इस शो में भी बॉलीवुड की इनसाइड स्टोरीज़ सामने आएंगी। हालाँकि, ऐसा हुआ नहीं। फैबुलस लाइट्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में चार ऐसी बॉलीवुड वाइव्स का लाइफस्टाइल दिखाया गया है जिनमें से एक को छोड़कर बाकी तीन के बारे में कोई जानता भी नहीं है। 

इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स की पत्नियों की लाइफ की एक झलक पेश करने की कोशिश की गई है। हालांकि, यह कोशिश एकदम बेकार और नकली है। इस शो को करण जौहर ने प्रोड्यूज किया है तो आप समझ ही गए होंगे कि इसमें सिर्फ हाई-फाई लाइफस्टाइल, फैशन और गॉसिप का भंडार होगा। इस शो में 8 एपिसोड हैं जिनमें बॉलीवुड के चार सितारों की पत्नियों की निजी जिंदगी के बारे में दिखाया गया है। इनमें महीप कपूर (संजय कपूर की पत्नी), भावना पांडे (चंकी पांडे की पत्नी), सीमा खान (सोहेल खान की पत्नी) और नीलम कोठारी (समीर सोनी की पत्नी) शामिल हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: इस दिन रिलीज़ होगी सैफ अली खान की अपकमिंग वेब सीरीज तांडव, सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर


शो में दिखाया गया है कि कैसे ये चारों सहेलियां अपनी लाइफस्टाइल पर डिस्कशन करती रहती हैं। किसी का पति साथ नहीं रहता तो इस बात पर डिस्कशन हो रहा है तो कभी ब्रा और सेक्सुअल लाइफ पर। पूरे शो में सिर्फ गॉसिप के नाम पर कूड़ा परोसा गया है। अगर आपके पास फ्री टाइम है और आप बॉलीवुड सेलेब्स की बीवीयों की नकली ज़िंदगी देखकर अपना समय बर्बाद चाहते हैं तो ही यह शो देखें।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g