Jailer Review: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार, तगड़ा है फिल्म का Climax

सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत अपनी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच वापस आ गए हैं। बता दें कि उनकी फिल्म 'जेलर' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभर रही है क्योंकि प्रशंसक उनके प्रदर्शन से उत्साहित हैं।

Bollywood Halchal Aug 11, 2023

सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अगली रिलीज के साथ वापस आ गए हैं और 'जेलर' नाम की फिल्म आज दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म के व्यापक प्रचार ने फिल्म के लिए चर्चा बढ़ा दी, और फिल्म की एफडीएफएस सभी स्थानों पर हाउसफुल हो गई। नेटिज़न्स फिल्म की अपनी समीक्षा सोशल मीडिया पर साझा करते हैं और दूसरी तरफ बड़ी स्क्रीन पर रजनीकांत की फिल्म का आनंद लेते हैं।


जेलर ट्विटर समीक्षा

रजनीकांत की नवीनतम फिल्म एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभर रही है क्योंकि प्रशंसक उनके प्रदर्शन से उत्साहित हैं। रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही गुरुवार (10 अगस्त) को देशभर के सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में प्रशंसक उमड़ पड़े। सन फिल्म्स के बैनर तले कलानिधि मारन द्वारा निर्मित यह फिल्म पूरे तमिलनाडु के 900 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है। यह फिल्म निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार के साथ उनका पहला सहयोग है। इसमें मोहनलाल और शिव राजकुमार भी हैं। कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए, जो काफी हद तक सकारात्मक हैं।


प्रशंसकों ने चेन्नई, थेनी, मदुरै, कोयंबटूर, तिरुचि, सलेम, इरोड और राज्य के अन्य सभी प्रमुख स्थानों सहित तमिलनाडु के अधिकांश सिनेमाघरों में फूलों और प्यार की वर्षा करके फिल्म जेलर का स्वागत किया। कई लोगों ने सिनेमाघरों के बाहर पटाखे भी फोड़े, दूध डाला और ढोल की थाप पर डांस किया। फिल्म ने कल तक प्री-बुकिंग के आंकड़ों में 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, अगर शुरुआती प्रतिक्रियाओं को गिना जाए तो फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभर रही है। 


जेलर में रजनीकांत ने एक पुलिस अधिकारी के पिता का किरदार निभाया है। ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे एक सामान्य व्यक्ति बुरे लोगों को बाहर निकालने के लिए तलवारों और आग्नेयास्त्रों का उपयोग करता है। जेलर में जैकी श्रॉफ भी प्रतिद्वंद्वी चरित्र के रूप में हैं, जो शक्ति और अधिकार उत्पन्न करता है। टीज़र में उनकी साहसी और नाटकीय उपस्थिति है जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।


'जेलर' को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म माना जाता है और इसमें शानदार स्टार कास्ट है जिसमें प्रियंका मोहन, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इतना ही नहीं, निर्माताओं ने फिल्म में एक विस्तारित कैमियो के लिए मलयालम अभिनेता मोहनलाल को लिया है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g