The Trial Review: दर्शकों को रास नहीं आ रही 'द ट्रायल' की कहानी, काजोल का ओटीटी डेब्यू है शानदार

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल की वेबसीरीज 'द ट्रायल' रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में काजोल ने पत्नी, मां और दमदार वकील का रोल निभाया है। लेकिन यह सीरीज दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

Bollywood Halchal Jul 14, 2023

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल की वेबसीरीज 'द ट्रायल' रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज में काजोल और जिशु सेनगुप्ता मुख्य किरदार में नजर आए। इसके अलावा इस सीरीज में अली खान और कुबरा सैत जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका अदा की है। प्रीमियर के बाद से काजोल की 'द ट्रायल' सुर्खियों में बनी हुई है।

 

हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स वेबसीरीज को लेकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि यूजर्स के रिएक्शन देखकर यह कहा जा सकता है कि 'द ट्रायल' की स्टोरी दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो सकी। लेकिन काजोल की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है।


'द ट्रायल' की कहानी

डिजनी प्लस हॉटस्टार की सीरीज 'द ट्रायल' में एक्ट्रेस काजोल ने नयनिका सेनगुप्ता का रोल निभाया है। काजोल इस सीरीज में मां और पत्नी के साथ दमदार वकील का रोल निभा रही हैं। नयनिका सेनगुप्ता के पति राजीव सेनगुप्ता एक जज की भूमिका में हैं। एक्ट्रेस की जिंदगी में परेशानियां तब शुरू होती हैं, जब उसे पता चलता है कि उसका पति राजीव घूस के तौर पर लोगों के साथ रात बिताना पसंद करता है। इस सच के सामने आने के बाद नयनिका सेनगुप्ता की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है।


'द ट्रायल' में यूजर्स को दिखी खामियां

'द ट्रायल' में काजोल और जिशु सेनगुप्ता की जोड़ी काफी कमाल की लगी। लेकिन यूजर्स ने सोशल मीडिया पर काजोल की वेबसीरीज में मौजूद खामियों को उजागर कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा कि 'गीली पैंट को दीवार पर सूखते देखना 'द ट्रायल' देखने से ज्यादा बेहतर है।' वहीं इस तरह से अन्य यूजर्स ने भी 'द ट्रायल' वेबसीरीज ने तंज कसे हैं। 


काजोल ने बचाई इज्जत

दर्शकों को 'द ट्रायल' में जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आई, वह काजोल की एक्टिंग है। वकील के तौर पर काजोल ने एक्टिंग की छाप छोड़ी है। वहीं यूजर्स ने एक्ट्रेस काजोल की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। यूजर्स का कहना है कि इस वेबसीरीज में काजोल ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वहीं इस सीरीज की कहानी में कानूनी-दांव पेंचों को कसने का प्रयास किया गया है। हालांकि इस वेबसीरीज में नेपोटिज्म का तड़का है। साथ ही यह भी बताने की कोशिश की गई है कि 'बैकडोर' से आने वाले कम मेहनत नहीं करते हैं। 


अली खान ने की बेहतरीन अदाकारी

सीरीज में अली खान ने पूर्व प्रेमी और लीगल फर्म के हिस्सेदार के रूप में सबसे उम्दा काम किया है। अपना खोया प्यार मिलने की उम्मीद लगाए हैं। वहीं दूसरी बार में रिजेक्शन मिलने के बाद भी अली की एक्टिंग इस सीरीज में आग लगाने का काम कर रही है। वहीं इस फिल्म में काजोल ने बॉस लेडी के तौर पर पेश आई हैं।


एक्टर:काजोल,कुब्रा सैत,फ्लोरा सैनी,अली खान,जिशु सेनगुप्‍ता,मनस्‍वी ममगई,शीबा चड्ढा

डायरेक्टर :सुपर्ण एस वर्मा

श्रेणी:Hindi, Drama, Mystery, Crime





Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g