आर्टिकल 377 के हटने के बाद आयुष्मान खुराना लेकर आ रहे हैं गे लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना 2019 में अपनी फिल्मों से धमाल मचाने के बाद अब 2020 में भी धमाका करने वाले हैं। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म ''गे'' लव स्टोरी पर आधारित है।

Bollywood Halchal Jan 27, 2020

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना 2019 में अपनी फिल्मों से धमाल मचाने के बाद अब 2020 में भी धमाका करने वाले हैं। सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 'गे' लव स्टोरी पर आधारित है।

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर जबसे आयी है इसे देखकर दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है। इस ट्रेलर में आयुष्मान और जीतू का एक किसिंग सीन भी है, जिसकी चर्चा हर तरफ है। नेशनल अवॉर्ड विनर ऐक्टर आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कहानी को लेकर हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना एक गे किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे। 

आपको बता दें की आर्टिकल 377 के हटने के बाद आयुष्मान खुराना अब फैंस के लिए एक गे लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ TVF के जीतू यानी जीतेन्द्र कुमार नजर आने वाले हैं। दो हीरोज की इस कहानी में ढ़ेर सारा मस्ती-मजा और एक बड़ा मैसेज होने वाला हैं। 

बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान को डायरेक्टर हितेश कैवल्य ने बनाया है। जीतेन्द्र कुमार और आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में गजराज राव, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीना गुप्ता अहम रोल में हैं। ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी और इसका मुकाबला विक्की कौशल की मूवी भूत से होगा। ऐसे में ये देखना बहुत दिलचस्प होगा की बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन कैसा रहता है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g