जानिए नेटफ्लिक्स पर शाहरुख़ खान की आने वाली वेब सीरीज बेताल में क्या है खास

इस महीने ही एक नई वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने आ रही है। हम बात कर रहे हैं, 'बेताल सीरीज' की जो नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आने वाली है। इस फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हैं, जो की अब नेटफ्लिक्स पर लोगों तक पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Halchal May 18, 2020

भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है इसके चलते देशभर के हिंदी सिनेमाघर व अन्य सारे मॉल्स भी बन्द हैं। यहां तक की फिल्मों की शूटिंग भी बन्द कर दी गई है। ऐसे में डिजिटल मूवीज प्लेटफार्म लोगों के दिलों में काफ़ी जगह बना रहा है। क्योंकि लगतार नई-नई वेब सीरीज रिलीज होने से लोगों की बोरीयत कम हो रही है। इस महीने ही एक नई वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने आ रही है। हम बात कर रहे हैं, 'बेताल सीरीज' की जो नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आने वाली है। इस फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हैं, जो की अब नेटफ्लिक्स पर लोगों तक पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं।
 
इस सीरीज का निर्देशक पैट्रिक ग्राहम कर रहे हैं, साथ ही पैट्रिक ग्राहम ही बेताल सीरीज के लेखक हैं। इसके को-डायरेक्टर निखिल महाजन हैं। इस सीरीज का फर्स्ट लुक 5 मई को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ट्विटर एकाउंट द्वारा प्रकाशित किया गया। साथ ही बेताल सीरीज का ट्रेलर 8 मई को रिलीज किया गया जो कि दर्शकों को काफ़ी पसंद भी आया है। 2 मिनट 26 सेकण्ड्स के इस ट्रेलर में लोगों को डराने की काफ़ी अच्छी कोशिश की गई है। शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है।
 
इसमें मुक्केबाज से सुर्खियों में आए अभिनेता विनीत कुमार सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं। बेताल का ट्रेलर उसके टाइटल की तरह ही काफ़ी डरावना और रोमांचिक है। ट्रेलर में दिखाया गया है, कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने तहलका मचा रखा है। इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी गांव वालों की मदद के लिए आगे आते हैं। और भूतों से जंग की तैयारी करते हैं। इससे पहले शायद ही किसी ने ऐसी फिल्म या वेब सीरीज में आर्मी को भूतों से जंग करते देखा गया होगा। बेताल के ट्रेलर में कई ऐसे राज दबे नजर आ रहे हैं जोकि वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद धीरे-घीरे खुल के लोगों के सामने आएंगे। ट्रेलर से साफ है, कि लड़ाई बहुत बड़े पैमाने पर की जाएगी। बेताल से पहले भी शाहरुख खान ने साल 2019 में बार्ड ऑफ ब्लड का निर्माण किया था, जिसमें मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार निभाया था। और इस बार शाहरुख हॉरर वेब सीरीज के साथ दर्शकों के घर मे आ रहे हैं।
 
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बेताल ट्रेलर शेयर किया। वेब सिरीज़ बेताल में विनीत कुमार के अलावा लिपिस्टिक अंडर माए बुर्का के अभिनेता अहाना कुमरा नज़र आएंगे। इसके अलावा कास्ट में सेक्रेड गेम फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, करीब करीब सिंगल फेम एक्टर सिद्धार्थ मेनन और फैशन फेम एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी नजर आएंगी। दर्शकों को इस सीरीज को देखने के लिए 24 मई तक का इंतज़ार करना होगा। क्योंकि यह सीरीज 24 मई को ही नेटफ्लिक्स पर प्रकाशित की जाएगी। उसके बाद शाहरुख के फैंस और हॉरर मूवीज को पसंद करने वाले लोग इस वेब सीरीज को देख सकेंगे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g