Zara Hatke Zara Bachke Movie Review: इस वीकेंड एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आए हैं सारा अली खान और विक्की कौशल, पढ़ें मूवी रिव्यू

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' आज यानी की 2 जून को रिलीज हो चुकी है। कुल मिलाकर यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग है। वहीं सारा और विक्की ने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है।

Bollywood Halchal Jun 02, 2023

पिछले कुछ समय से विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में जुटे थे। फिर चाहे आईपीएल का फाइनल मैच हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन, हर जगह दोनों ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वहीं इन दोनों के फैंस सारा और विक्की को एक साथ देखने के लिए बेताब थे। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। जिसके बाद आज यानी की 2 जून को विक्की और सारा स्टारर यह फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिलने वाला है। फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' एंटरनटेनमेंट का फुल डोज है। इस फिल्म की पूरी कहानी से आप आसानी से कनेक्ट हो पाएंगे।


जानिए फिल्म की कहानी

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की कहानी काफी सिंपल है। यह फिल्म छोटे शहरों के शादीशुदा जोड़े और ज्वॉइंट फैमिली पर आधारित है। बता दें कि यह कहानी इंदौर के दो कॉलेज लवर्स कपिल और सौम्या पर है। जहां पर सौम्या कोचिंग इंस्टिट्यूट की टीचर होती है तो वहीं कपिल एक जिम इंस्ट्रक्टर होता है। दोनों को आपस में प्यार होता है और शादी हो जाती है। जैसा कि हमारे देश में शादी सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच होती है। बस यहीं से कपिल और सौम्या की जिंदगी में परेशानियां आनी शुरू हो जाती है। 


सौम्या अपने घर के लिए काफी परेशान होती है। काफी प्रयासों के बाद भी दोनों अपना घर नहीं कर पाते हैं। ऐसे में एक दिन दोनों को गवर्नमेंट हाउसिंग स्कीम के बारे में बता चलता है। जब घर पाने के लिए कपिल किसी ब्रोकर से मिलता है तो वह उसे अपने पिता की जायदाद से बेदखल होने के लिए बोलता है। लेकिन कपिल इन सब में अपने परिवार को नहीं डालना चाहता है। इसलिए वह दूसरे ऑप्शन को चुनता है। दूसरा ऑप्शन सौम्या और कपिल का तलाक होता है। इसलिए दोनों अपना नकली तलाक करवाने में जुट जाते हैं। लेकिन इस नाटक में दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता है। यहीं से आपको सौम्या और कपिल की खट्टी-मीठी नोंकझोंक देखने का मौका मिलेगा। इस मनमुटाव और घर पाने के सपने के बीच कैसे सच्चे प्यार की जीत होती है। यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनमेंट का डोज है। जिसे देखकर आप बिलकुल भी निराश नहीं होंगे।


सारा-विक्की की परफॉरमेंस 

अगर दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस की बात करें तो सारा गर्ल नेक्स्ट डोर के अवतार में बेहद अच्छी लगी हैं। हर फिल्म के साथ ही सारा अली खान की एक्टिंग बेहतरीन होती जा रही है। विक्की ने भी इस फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। विक्की कौशल ने इस फिल्म में पूरी तरह से हाउस होल्ड हीरो बनने का प्रयास किया है और वह अपने इस प्रयास से पूरी तरह से सफल भी हुए हैं। विक्की और सारा ने स्क्रीन पर जमकर अपनी परफॉर्मेंस का जादू बिखेरा है। वहीं इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में आपको नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, ईनामउलहक और सुष्मिता मुखर्जी नजर आएंगे। 


लक्ष्मण उतेकर ने बनाई है फिल्म

इससे पहले लक्ष्मण उतेकर ने हमें फिल्म 'लुका छुपी' दी थी। जिसके बाद फिल्म 'जरा बचके जरा हटके' देखने के बाद आप भी यह कहेंगे कि लक्ष्मण उतेकर छोटे शहरों की प्रेम कहानियों को बड़े पर्दे पर दिखाने में माहिर हो गए हैं। इस फिल्म के लेखक मैत्रेय बाजपाई और रमीज इल्हाम खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट को बेहद सरलता के साथ लिखा है। जिससे लोग आसानी से कनेक्ट कर पाते हैं। वहीं इस फिल्म के गाने पहले ही लोगों द्वारा पसंद किए जा चुके हैं। इस वीकेंड पर फुल एंटरटेनमेंट के लिए आप भी अपने परिवार व दोस्तों के साथ इस फिल्म को देखने जा सकते हैं।


रेटिंग- 3.5/5 

डायरेक्टर- लक्ष्मण उतेकर 

कलाकार- विक्की कौशल, सारा अली खान, ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुख़र्जी सपोर्टिंग





Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g