ईद के मौके पर सलमान की 'राधे' ने विदेश में मचाई धूम, जानें पहले दिन कितनी की कमाई

सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' गुरुवार को ईद के मौके पर दुनियाभर में रिलीज हो गई है। लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के कारण भारत में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। भारत में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है लेकिन विदेशों में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Bollywood Halchal May 14, 2021

सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' गुरुवार को ईद के मौके पर दुनियाभर में रिलीज हो गई है। सलमान ने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि ईद के मौके पर उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के कारण भारत में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। भारत में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है लेकिन विदेशों में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में फिल्म रिलीज होने के साथ ही इसके शुरुआती आंकड़ों का हिसाब लगाया जा रहा है। Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को पहले दिन में 'राधे' ने लगभग $600k यानी 4।3 करोड़ की कमाई की है। पहले दिन खाड़ी देशों में सलमान खान की राधे ने लगभग $ 400k यानी 2।9 करोड़ की कमाई की है। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में राधे ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। अमेरिका के बाजार में राधे ने 40k यानी 29।32 लाख का बिजनेस किया। जबकि ऑस्ट्रेलिया में भी पहले दिन फिल्म की कमाई ठीक-ठाक रही। ऑस्ट्रेलिया में 'राधे' ने पहले दिन लगभग $ 50k यानी 35।7 लाख की कमाई की।

हालाँकि, हफ्ते के अंत तक 'राधे' की कमाई के आंकड़े बढ़ने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि फिल्म को यूके में बुधवार तक और सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। चूंकि, फिल्म भारत के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी, इसलिए सलमान खान-दिशा पटानी स्टारर 'राधे' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया गया। जी5 के जीप्‍लेक्‍स पर गुरुवार को दोहपर 12 बजे फिल्‍म रिलीज हुई। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और इसमें सलमान-दिशा के अलावा जैकी  श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g