'चक्रव्यूह' से प्रतीक बब्बर ने की धमाकेदार वापसी, पढ़ें पूरा रिव्यू

इस सीरीज में प्रतीक ने साबित कर दिया है कि वे एक शानदार कलाकार हैं। इस सीरीज की कहानी को जिस ढंग से पेश किया गया है, उससे आप एक मिनट के लिए भी सीरीज को बीच में छोड़ना नहीं चाहेंगे।

Bollywood Halchal Mar 27, 2021

इन दिनों एक्टर प्रतीक बब्बर की नई थ्रिलर वेब सीरीज 'चक्रव्यूह' काफी ट्रेंड कर रही है। यह वेब सीरीज 12 मार्च को Mx player पर रिलीज की गयी थी। रिलीज होते ही यह सीरीज दर्शकों के बीच छा गई है। इस वेब सीरीज में प्रतीक बब्बर की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस सीरीज में प्रतीक ने साबित कर दिया है कि वे एक शानदार कलाकार हैं। इस सीरीज की कहानी को जिस ढंग से पेश किया गया है, उससे आप एक मिनट के लिए भी सीरीज को बीच में छोड़ना नहीं चाहेंगे। आठ कड़ियों वालीइस वेब सीरीज के लेखक पीयूष झा ने अंग्रेजी उपन्यास ‘एंटी सोशल नेटवर्कः एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ से प्रेरित हो इस सीरीज को पेश किया गया है। इस सीरीज को निर्देशक सजित वारियर ने बनाया है।

चक्रव्यूह की कहानी मुंबई में रहने वाली सागरिका पुरोहित के इर्द-गिर्द घूमती है। सागरिका अकेलेपन की शिकार है इसलिए उसकी एक दोस्त उसकी मुलाकात राज नाम के एक लड़के से करवाती है। सागरिका और राज सोशल मीडिया पर बातें करते हैं। इसके बाद सागरिका को राज पहले क्लब और फिर एक ऐसे कमरे तक पहुंचता है, जहां उसका सेक्स वीडियो बन जाता है। सागरिका का यह वीडियो लीक हो जाता है और उसको ब्लैकमेल किया जाना शुरू होता है। इसके बाद क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर वीरकर (प्रतीक बब्बर) इस गुत्थी को सुलझाने आते हैं। यह केस सुलझने से पहले ही सागरिका गायब हो जाती है और एक के बाद एक लोगों का मर्डर होना शुरू हो जाता है। इस पॉइंट पर आपको लगेगा कि शायद सागरिका बदला लेने के लिए ऐसा कर रही है। लेकिन तभी सागरिका की लाश सामने आ जाएगी, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। यहीं से कहानी और ज़्यादा दिलचस्प हो जाती है।  

इससे पहले कि यह केस सुलझे सागरिका गायब हो जाती है और एक के बाद एक हत्याओं का सिलसिला शुरू होता है। आगे क्या होता है इसके लिए फैंस को सस्पेंस से भरी सीरीज देखना होगा। धीरे-धीरे पता चलता है कि इसके पीछे किसी मास्टर माइंड का हाथ है, जो युवाओं को ‘सेक्सप्लॉइट’ करके ब्लैकमेलिंग का बिजनेस चला रहा है। यह भी पता चलता है कि यह बिजनेस इंडियन करेंसी में नहीं बल्कि क्रिप्टो करेंसी में हो रहा है। 

बात करें फिल्म की कास्ट की तो सीरीज में सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है। पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में प्रतीक बब्बर की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है। सिमरन कौर मुंडी, रूही सिंह, और आशीष विद्यार्थी ने भी अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। हालांकि, प्रतीक के अलावा बाकी कलाकारों का कम इस्तेमाल किया गया हैं। लेकिन जिसका जो भी रोल है और जितना भी समय मिला है, उसका भरपूर इस्तेमाल सभी कलाकारों ने किया है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g