जानिए क्या कंगना की ये फिल्म भी बाकी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर मचायेगी धमाल

कंगना रनौत बॉलीवुड की फियरलेस एक्ट्रेस में से एक हैं, कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। मूवी में जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म में कंगना राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी बनीं हैं।

Bollywood Halchal Jan 27, 2020

कंगना रनौत बॉलीवुड की फियरलेस एक्ट्रेस में से एक हैं, कंगना की फिल्म पंगा 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। मूवी में जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म में कंगना राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी बनीं हैं। इस फिल्म में खिलाड़ी के संघर्ष को दिखाया जाएगा। आपको बता दे की इस मूवी को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा परफॉर्म करेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

सामाजिक तथ्यों के उपसंस्कृति पर आधारिेंत पंगा एक मिडील क्लास भारतीय महिला की इमोशनल रोलर कोस्टर कहानी है। ये फिल्म एक कबड्डी चौंपियन जया पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे जया को अहसास होता है कि उसकी पहचान वक्त के साख कहीं खो गई है। 

रेलवे स्टेशन पर बैठी ट्रेन का इंतजार कर रहीं कुछ कबड्डी प्लेयर्स को देख कर जब कंगना उनके पास पहुंचती हैं तो वह लड़कियां जया को पहचान नहीं पातीं। यह बात जया के दिल को लग जाती है और अंदर तक झकझोर देती है। इसके बाद घर जाकर वह अपने पति से इस बारे में बात करती है। इस बीच उनका बेटा मासूमियत में अपने पिता से सवाल करता है कि क्या मम्मी अब कमबैक नहीं कर सकती। बस इसी के बाद से कबड्डी में वापसी की बात शुरू हो जाती है।

आसान शब्दों में कहे तो ये फिल्म जिंदगी और आम दिक्कतें हैं जो अपने सपनो को पूरा करने के दौरान आती हैं। इसिलीए यह फिल्म सिनेमाघरो में जाकर देखें और अपनी मां को भी ले जाएं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g