शाबाश मिथु से तापसी पन्नू का लुक आया सामने, जिसे देख फैन्स फूले नहीं समा रहे

बहुत कम वक्त में तापसी पन्नू बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी हैं जो अपने हर एक किरदार को बहुत खूबसूरती से निभाती हैं। आपको बतो दें अपनी अगली फिल्म में वह एक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का रोल प्ले कर रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 29, 2020

बहुत कम वक्त में तापसी पन्नू बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी हैं जो अपने हर एक किरदार को बहुत खूबसूरती से निभाती है। जो अपने हर एक किरदार के लिए किसी भी हद तक जाने से पीछे नहीं हटती। बीते कुछ सालों में तापसी ने स्क्रीन पर अलग-अलग किरदार निभाए। जिसके जरिए उन्होनें खुद की एक अलग पहचान बना ली है। आपको बतो दे अपनी अगली फिल्म में वह एक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का रोल प्ले कर रही हैं।

मिताली राज पर बन रही इस बायॉपिक का नाम 'शाबाश मिथु' है। तापसी ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा की 'मुझसे हमेशा ही यह पूछा गया है कि मेरा फेवरिट मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन किसी ने ये नहीं पूछा की मेरा फेवरिट महिला क्रिकेटर कौन है। तापसी का यह स्टेटमेंट हर क्रिकेट प्रेमी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि उसे गेम पसंद है या फिर उस गेम को खेलने वाला जेंडर।

आपको बता दे की पोस्टर में तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं। हाथ में बल्ला और सिर पर हैट लगाए तापसी काफी इम्प्रेसिव लग रही है। फैन्स इस बायॉपिक के साथ-साथ तापसी को मिताली के किरदार में देख फूले नहीं समा रहे हैं। अगर बात करें मिताली राज की तो वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इसी के साथ मिताली, कप्तान के तौर पर भी काफी सफल रही हैं। राहुल ढोलकिया दुवारा डायरेक्ट की जा रही यह फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g