मिर्जापुर के फैंस ने जताई खुशी, आखिर इंतजार हुआ खत्म, 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है मिर्जापुर-2

मिर्जापुर 2 अपने फैन को बंदूक ड्रग अध्याय और एक अंधेरी और मुश्किल कठोर दुनिया की ओर ले जाति है।इसके बारे में खुद एक्टर अली फजल ने अपने फैंस को बताया मिर्जापुर की डेट की पूरी खबर देते हुए खुद अपनी आवाज में वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Halchal Aug 26, 2020

आज के समय लोग टीवी देखने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद कर रहे है। बहुत सारी फिल्में लगातार ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज हो रही है। युवाओं में भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला क्राइम और ड्रामा का एक अलग कॉन्बिनेशन मिर्जापुर वेब सीरीज की मिर्जापुर 2 आने वाली है जोकि अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके बारे में खुद एक्टर अली फजल ने अपने फैंस को बताया मिर्जापुर की डेट की पूरी खबर देते हुए खुद अपनी आवाज में वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो लगभग एक मिनट का है इस वीडियो में अली फजल ने सबसे चहेते किरदार गुड्डू भैया की आवाज के अंदाज में बताया की मिर्जापुर तो 23 अक्टूबर को आने वाले है। जिन्होंने डायलॉग दिया है दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं मुर्दा और जिंदा उसके बाद आता है तीसरा प्रकार घायल।

इस वीडियो में गुड्डू भैया ने अपनी ही आवाज में चुनौती देते हुए कहां उन्होंने मुझसे सब कुछ छीन लिया और मुझे जिंदा छोड़ दिया यह सबसे बड़ी गलती है। मिर्जापुर में सारे किरदार निभाने वाले सितारे पंकज त्रिपाठी, दिव्यांशु श्वेता, त्रिपाठी शर्मा और हर्षिता शेखर जोकि पहले सीजन में अपनी जबरदस्त भूमिकाओं के लिए लोगों की सुर्खियां बटोरी इस बार अपने किरदारों को जिंदा करेंगे। आने वाले दिन में विजय वर्मा प्रियांशु इशा तलवार के अलावा कई सारे सितारे आने वाले हैं जोकि जबरदस्त जोड़ों को प्रस्तुत करेंगे। नए सीजन के बारे में पूरी जानकारी देते हुए रसिका दुग्गल ने कहा सोशल मीडिया पर मेरी हर पोस्ट पर यही कमेंट किया और सवाल पूछा कि मिर्जापुर सीजन 2 कब रिलीज होगा इसलिए मुझे अपने फ्रेंड्स को यह बताने में अच्छा लग रहा है। आखिरकार हम अपने फ्रेंड से इतने लंबे इंतजार के बाद सीजन 2 जल्दी लाने वाले है। रसिका दुग्गल ने बताया कि सीजन 2 में बहुत कुछ नया होगा बहुत कुछ अलग होगा जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। अबकी बार लोगों को त्रिपाठी के नए व्यक्तित्व से पहचान होगी जोकि पहले से बहुत अधिक शक्तिशाली और कठोर है।

मिर्जापुर आज के जमाने में सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति के रूप में जिसके लिए लगातार यही मांग कर रही थी कि मिर्जापुर 2 कब आएगी क्योंकि बीच में ही छोड़ दी जहां पर कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया ने बबलू और बबलू की भाभी दोनों को पार्टी में मार दिया था क्योंकि उन्हें डर था, इसी कहानी को पूरा करने की मांग मिर्जापुर 2 के फैन लगातार कर रहे थे।

मिर्जापुर 2 अपने फैन को बंदूक ड्रग अध्याय और एक अंधेरी और मुश्किल कठोर दुनिया की ओर ले  जाति है। पहले भाग में कालीन भैया नाम का एक अपराधी जगत भगवान खुद को समझता है, जब गुड्डू भैया और बबलू उसके साम्राज्य में शामिल हो जाते हैं तो उसके व्यापार को एक अलग ही ऊंचाइयों पर पहुंचाने लगते हैं और सब से रोमांचित तब होता है जब कालीन भैया के बेटे मुन्ना को अपने स्वामित्व और पहचान को खतरा दिखने लगता है। मिर्जापुर सीरीज 2 के बारे में बताते हुए इसके निर्माता पुनीत कृष्ण ने बताया कि इसकी लॉन्चिंग के बाद से प्यार और सरहाना मिली है। मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 की लॉन्चिंग दोनों को ही फैन से बहुत प्यार किया।

यह तो साफ दिख रहा है कि मिर्जापुर के फैंस किस तरह सीजन 2 के लिए उत्साहित हो रहे हैं जैसे ही मिर्जापुर 2 की रिलीजिंग डेट बताई गई तभी से लोगों में उत्साह दिखने लगा और सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर अलग-अलग तरह की मीम बनाने लगे  जिसके जरिए उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g