Upcoming Web Series In 2024: Mirzapur 3 से लेकर Panchayat season 3 तक, साल 2024 में रिलीज होंगी ये जबरदस्त वेब सीरीज

साल 2023 में कई सुपरहिट वेब सीरीज आई हैं। अब फैंस इन सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि साल 2024 में कई सुपरहिट वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

Bollywood Halchal Jan 06, 2024

ओटीटी स्पेस में कई सीरीज हैं जिनके अगले सीजन का इंतजार किया जा रहा है। इनमें पंचायत, मिर्ज़ापुर, द फैमिली मैन आदि शामिल हैं। कई सीरीज हैं जो 2023 में आईं और अब अगला सीजन 2024 में आ सकता है। इनमें फर्जी, खाकी, काला पानी आदि शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं आने वाले ओटीटी पर 2024 में वेब शो।


मिर्ज़ापुर 3: प्राइम वीडियो पर इस क्राइम सीरीज़ के दो सीज़न आ चुके हैं। दूसरे सीजन में कालीन भैया और गुड्डु भैया के बीच लड़ाई दिखाई गई थी। गुड्डू ने मिर्ज़ापुर की गद्दी पर कब्ज़ा कर लिया है। कालीन भैया और मुन्ना मरणासन्न हालत में बचे थे. अब तीसरे सीजन का इंतजार है। उम्मीद है कि कालीन भैया वापस आएंगे। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं।


द फैमिली मैन 3: प्राइम वीडियो की राज एंड डीके निर्देशित वेब सीरीज द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी ने एक जासूसी संगठन में वरिष्ठ विश्लेषक की भूमिका निभाई है। दूसरे सीज़न के अंत में तीसरे सीज़न का एक सुराग छोड़ा गया था, जिसके अनुसार यह COVID-19 जैसे वायरस की पृष्ठभूमि पर हो सकता है।


पाताल लोक 2: प्राइम वीडियो की एक और क्राइम सीरीज़ पाताल लोक के दूसरे सीज़न का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। इसमें जयदीप अहलावत ने एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है, जबकि अभिषेक बनर्जी हत्यारे हथौड़ा त्यागी की भूमिका में हैं। ये सीरीज दोनों एक्टर्स के करियर का टर्निंग पॉइंट थी।


पंचायत सीज़न 3: प्राइम वीडियो पर इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ के दोनों सीज़न हिट रहे और अब हम कहानी के आगे बढ़ने का इंतज़ार कर रहे हैं। सचिव, प्रधान और स्थानीय विधायक से टकराव की कहानी में अगला मोड़ क्या होगा, यह जानने की बेचैनी है। तीसरे सीजन से जितेंद्र कुमार का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। साल की शुरुआत में इसकी रिलीज डेट सामने आ सकती है।


फ़र्ज़ी 2: शाहिद कपूर ने अमेज़न प्राइम वीडियो की क्राइम सीरीज़ फ़र्ज़ी से शानदार ओटीटी डेब्यू किया। अभिनेता ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि फर्जी 2 की योजना चल रही है और दूसरा सीज़न 2024 में आने की उम्मीद है। हालांकि, इसके निर्देशक राज और डीके द फैमिली मैन के अगले सीज़न की भी तैयारी कर रहे हैं।


काला पानी 2: नेटफ्लिक्स पर काला पानी के दूसरे सीज़न की पुष्टि हो गई है। इसकी कहानी अंडमान में फैली एक रहस्यमयी बीमारी के बारे में है। सीरीज में मोना सिंह, अमेय वाघ और विकास कुमार जैसे स्टार्स की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था।


आश्रम 4: बॉबी देओल इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं। उन्होंने आश्रम में एक धार्मिक नेता की भूमिका निभाकर खुद को फिर से स्थापित किया, जिसका प्रीमियर एमएक्स प्लेयर पर हुआ था। इसे इतना पसंद किया गया कि पहले तीन सीज़न को काफी सराहा गया। तीसरे सीज़न के साथ इसके चौथे सीज़न की घोषणा की गई थी। यह इसी साल रिलीज होने वाली थी।


खाकी- द बिहार चैप्टर 2: इस नेटफ्लिक्स सीरीज़ का निर्देशन भाव धूलिया ने किया है, जबकि निर्माता नीरज पांडे हैं। 'खाकी: द बिहार चैप्टर' की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। करण टैकर, अविनाश तिवारी और आशुतोष राणा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।


स्पेशल ऑप्स सीजन 2: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस स्पाई सीरीज के दूसरे सीजन का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। इसका स्पिन-ऑफ सीज़न स्पेशल ऑप्स 1.5 केके मेनन के किरदार हिम्मत सिंह के साथ आ गया है।


सास बहू और फ्लेमिंगो सीजन 2: सास बहू और फ्लेमिंगो सीजन 2 2024 में डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। पहला सीजन आधिकारिक तौर पर 5 मई, 2023 को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g