जानिए डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्मों की स्टार कास्ट

सिनेमाघरों को अभी फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया हैं, ऐसे में फिल्मों को अब ओटीटी प्लेफॉर्म्स पर रिलीज करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। आइए जानते हैं हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्मों की स्टार कास्ट।

Bollywood Halchal Jul 25, 2020

सिनेमाघरों को अभी फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया हैं ऐसे में फिल्मों को अब ओटीटी प्लेफॉर्म्स पर रिलीज करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। आइए जानते हैं हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्मों की स्टार कास्ट

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब

इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी डिजनी हॉटस्टार पर आ रही हैं। यह भी बताया है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी। लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमर लीड रोल में होंगे। वहीं कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर भूत के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर ये भी बज बना हुआ है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए वहां रहने वाली 300 महिलाओं के साथ मुश्किलों से जूझते हुए एयरस्ट्रिप को वापस तैयार किया जिसमें प्लेन में सवार सेना के जवान सुरक्षित लैंड हो सके।विजय कार्णिक ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के इस युद्ध अहम भूमिका निभाई थी।हौसले और जज्बे की इसी ट्रू स्टोरी को डायरेक्टर अभिषेक दूधईया ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में एक बार फिर जिंदा करने वाले हैं।स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक के लीड रोल में अजय देवगन होंगे। फिल्म में संजय दत्त "पगी" रणछोड़ दास सवा भाई रवारी का किरदार निभाएंगे। पगी एक ऐसा शख्स है जो पैरों के निशान से किसी इंसान की हाइट ,जेंडर और वजन बता सकता है। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी काफी इंटरेस्टिंग है। सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधापारया के रोल में है, जिन्होंने वहां की औरतों के साथ वॉर सिचुएशन में एयरफोर्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एयर स्ट्रिप बनाने का काम किया था।वही इस फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा लाहौर में रहने वाली एक स्पाई के किरदार में नजर आएंगी। 

महेश भट्ट की सड़क 2

महेश भट्ट लगभग 20 साल बाद फिल्म 'सड़क 2' से निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल मार्च की बजाए अब 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म सड़क 2 की कहानी उस जगह ले जाती है जहां सडक ने छोड़ दी , जो एक युवा लड़की के साथ यात्रा की कहानी के चारों ओर घूमती है, जो नायक के जीवन में एक महत्वपूर्ण चरित्र बन जाती है और उसके जिंदा रहने का कारण है।

अभिषेक बच्चन की द बिग बुल 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। अभिषेक की मौजूदगी पर्दे पर पहले की तुलना में काफी कम हो गई है। लेकिन संभव है कि आने वाले वक्त में वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करेंगे। उनकी आने वाली फिल्म द बिग बुल का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बात करें फिल्म की कहानी की तो कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन अजय देवगन और आनंद पंडित कर रहे हैं। अब तक आ रही जानकारियों के मुताबिक ये फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के अब तक के सबसे बड़े स्कैम पर आधारित है।बता दें कि द बिग बुल टाइटल हर्षद मेहता के लिए इस्तेमाल किया जाता था जो कि इस घोटाले के मुख्य आरोपी थे।थे।

सुशांत सिंह की दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' का रीमेक है। 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' मूवी जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित थी। ये किताब साल  2012 में आई थी। आपको बता दें कि इस किताब का नाम भी 'फॉल्ट इन आर स्टार्स' था।फिल्म में हेजल ग्रेस नाम के कैरेकटर है जो कि एक टीनेजर है, उसे थायरॉइड कैंसर होता है। हेजल की मां को लगता है कि वो डिप्रेस्ड है इसलिए वो हेजल को कैंसर पेशेंट सपोर्ट ग्रुप भेज देती हैं। उसी जगह पर हेजल की मुलाकात अगस्तेस वॉटर्स से होती है जो खुद एक जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है। लेकिन वॉटर्स, हेजल से काफी अगल है वह जिंदगी को काफी पॉजिटिव तरीके से देखता है। वह अपनी बची हुई जिंदगी को हंसी-खुशी में बिता लेना चाहता है। फिल्म का क्लाइमैक्स काफी इमोशनल है। क्लाइमैक्स का पता आपको अब सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' देखने के बाद ही पता चलेगा।

कृति सेनन की मिमि

कृति सेनन की नई फिल्म मिमी भी हॉटस्टार पर आने वाली है जिसका एक पोस्टर लीक हुआ। फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए कृति ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है। फिल्म मिमी की कहानी एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म मिमी में पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा की भी अहम भूमिका है। मिमी के अलावा कृति सैनन अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी।

सनी कौशल की शिद्दत

इन फिल्मों के साथ सनी कौशल की शिद्दत भी आने वाली हैं। ये फिल्म दो कपल्स के सफ़र पर अलग-अलग फोकस करेगी। इस फिल्म की कहानी को श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखा है और इसके डायलॉग्स धीरज ने ही लिखे हैं।'दिनेश विजन ने लव स्टोरी बनाने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने हाल ही में शादी की है, तो मेरा ये फिल्म बनाने का मन कर रहा है, असल में आज के समय में जहाँ हम प्यार को हल्के में ले रहे हैं। तो ये सोचना भी मुश्किल है कि एक इन्सान अपने प्यार के लिए क्या कर सकता है। शिद्दत सिर्फ प्यार की ही कहानी नहीं है बल्कि इसमें ये भी दिखाया जायेगा कि एक इन्सान अपने प्यार के लिए कहाँ तक जा सकता है। जब आपके सिर पर एक जूनून सवार हो जाता है और आप सबकुछ भुलाकर वो चीजें करते हो, जो आपने कभी सोची भी नहीं होंगी। किसी चीज़ में पूरी तरह विश्वास करना और फिर उसे पाने के लिए कोशिश करना - वो शिद्दत है।"

कुणाल खेमू की लूटकेस

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सात बड़ी फ़िल्मों का एलान किया है, इनमें कुणाल खेमू की लूटकेस भी शामिल है। एलान के लिए हुए वर्चुअल कार्यक्रम में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को बुलाया गया था, मगर कुणाल खेमू को आमंत्रित नहीं किया गया।इसमें पहली फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज़ हो गई है। इसके बाद बात होती है कुणाल खेमू और रशिका दुग्गल स्टारर लूटकेस की। इससे पहले लूटकेस फ़िल्म का पहला गाना 'लाल रंग की पेटी' को रिलीज़ कर दिया गया है इस गाने में कुणाल खेमू अपने सपने पूरे करते नज़र आ रहे हैं। 'लाल रंग की पेटी' एक किस्म से एक विचित्र और मज़ेदार तरीके से प्रसिद्ध लाल सूटकेस को ट्रिब्यूट है। ख़ास बात है कि फ़िल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जिसके हाथ पैसों भरा 'लाल सूटकेस' लग जाता है। इस लाल सूटकेस को लेकर कुणाल खेमू काफी खु़श नज़र आ रहे हैं। वह अपने परिवार और बच्चों के लिए इस पैसे के जरिए नए-नए सामान खरीदते नज़र आ रहे हैं। ये कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। कुणाल खेमू के अलाव फ़िल्म में गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे एक्टर नज़र आएंगे।इस फ़िल्म को भी राजेश कृष्णन ने ही निर्देशित किया है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g