जानिए 2020 के अंत में आने वाली बॉलीवुड की इन खास फिल्मों के बारे में

फिल्मी सितारों से लेकर छोटे-छोटे कारोबारियों तक हर किसी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। ऐसे समय में लोगों को घर से बाहर जाने के लिए मना किया गया है और सिनेमाघर भी बंद है तो सबसे बड़ा सवाल उठता है कि आखिर बॉलीवुड कैसे इस नुकसान से बचे और लोग कैसे अपना मनोरंजन करें बिना सिनेमाघरों में गए।

Bollywood Halchal Sep 16, 2020

पिछले कुछ महीनों से लगातार OTT प्लेटफार्म पर एक के बाद एक फिल्में आ रही है और उनकी अच्छी खासी कमाई हो रही है। पिछले महीनों में दिल बेचारा, लक्ष्मी बॉम्ब और गुलाबो सिताबो और भी कई अच्छी-अच्छी फिल्में OTT पर रिलीज की गई हैं। बहुत सारे बड़े-बड़े स्टार्स ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर उतारा तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आने वाले महीनों में कौन सी फिल्में OTT प्लेटफार्म पर आने वाली है और कौन सा नया धमाका करने वाली है। तो चलिए आपको पूरी जानकारी देते हैं इन फिल्मों के बारे में। यह समय पूरे देश के लिए मुश्किल का समय है। फिल्मी सितारों से लेकर छोटे छोटे कारोबारियों तक हर किसी को बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। ऐसे समय में लोगों को घर से बाहर जाने के लिए मना किया गया है और सिनेमाघर भी बंद है तो सबसे बड़ा सवाल उठता है कि आखिर बॉलीवुड कैसे इस नुकसान से बचे और लोग कैसे अपना मनोरंजन करें बिना सिनेमाघरों में गए। तो इसीलिए बॉलीवुड सितारों ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाना सही समझा। नीचे हम आपको कुछ फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जो सितंबर, अक्टूबर, नवंबर, दिसंबर के महीनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली हैं और आपको पूरा एंटरटेन करने वाली है। तो सबसे पहले जानिए कौन सी फिल्म सितंबर के महीने में ओटीटी पर रिलीज होगी।

1. हसीन दिलरुबा :-

फिल्म का नाम – हसीन दिलरुबा
स्टार कास्ट – तापसी पन्नू और विक्रांत मस्से
रिलीज – 18 सितंबर, 2020
फिल्म की कहानी – यह फिल्म एक क्राइम रहस्य वाली फिल्म होगी जोकि एक सीट मर्डर मिस्ट्री के आस पास घूमती है।

2. गंगूबाई कठियावाड़ी -

फिल्म का नाम – गंगूबाई कठियावाड़ी
स्टार कास्ट – अलिया भट्ट
फिल्म की रिलीज़ डेट – 11 सितंबर, 2020
फिल्म का निर्देशक – संजय लीला भंसाली
फिल्म की कहानी – इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया है, ये एक ड्रामा फिल्म है।

तो चलिए आपको बताते हैं अक्टूबर 2020 में आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में।

1.तूफ़ान

फिल्म का नाम – तूफ़ान
स्टार कास्ट – फरहान अख्तर, परेश रावल, ईशा तलवार, मृणाल ठाकुर, ऋषि कपूर
फिल्म की रिलीज़ डेट – 2 अक्टूबर, 2020
फिल्म की कहानी – यह कहानी एक खेल पर आधारित है। इस फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे और परेश रावल उस बॉक्सर के कोच के रूप में दिखेंगे।

2.सत्यमेव जयते 2 :-

फिल्म का नाम – सत्यमेव जयते 2
स्टार कास्ट – जॉन अब्राहम, अर्जन बाजवा, दिव्या खोसला कुमार।
फिल्म की रिलीज़ डेट – 2 अक्टूबर, 2020
फिल्म की कहानी – यह फिल्म 2018 में आई सत्यमेव जयते का दूसरा भाग है। इस फिल्म में अन्याय के खिलाफ काम करने वाले कुछ लोगों को दिखाया है। यह 2020 में आने वाले एक्शन फिल्मों में से एक फिल्म होगी जोकि 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जी की जयंती पर ही रिलीज की जा रही है।

3.सरदार उधम सिंह :-

फिल्म का नाम – सरदार उधम सिंह
स्टार कास्ट – विक्की कौशल एवं बनीता संधू
फिल्म की रिलीज़ डेट – 2 अक्टूबर, 2020
फिल्म की कहानी – इस फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है। इस फिल्म में विक्की कौशल नजर आएंगे जोकि संतरा सेनानी उधम सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में बताया गया है की उधम सिंह ने लंदन के माइकल ओ डायर की हत्या के लिए दोषी बताया जाता है। यह हत्या उधम सिंह ने जलियांवाला हत्याकांड का बदला लेने के लिए की थी जिसका दोषी मानते हुए उन्हें 1940 में फांसी की सजा दी गई थी ।

अब हम बात करने वाले हैं नवंबर में आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में जोकि कुछ खास हो सकती हैं नवंबर 2020 में आने वाली फ़िल्में है -

1.मैदान

फिल्म का नाम – मैदान
स्टार कास्ट – अजय देवगन, कीर्ति सुरेश, गजराज राव एवं नितांशी गोएल
फिल्म की रिलीज़ डेट – 27 नवंबर, 2020
फिल्म की कहानी – यह फिल्म भी एक बायोग्राफिकल फिल्म ही होगी जिसमें अजय देवगन और उनके साथ कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जीवनी के बारे में दिखाया जाएगा।

2. बंटी और बबली 2 :-

फिल्म का नाम – बंटी और बबली 2
स्टार कास्ट – सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी
फिल्म की रिलीज़ डेट – नवंबर 2020
फिल्म की कहानी – यह फिल्म 2005 में आई  क्राइम और कॉमेडी के कॉन्बिनेशन बंटी बबली का दूसरा भाग है। इस फिल्म में कॉमेडी और रोमांस दिखाया जाएगा।

3.पृथ्वीराज :-

फिल्म का नाम – पृथ्वीराज
स्टार कास्ट – अक्षय कुमार एवं मानुषी छिल्लर
फिल्म की रिलीज़ डेट – 13 नवंबर, 2020
फिल्म की कहानी – यह फिल्म महाराजा पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बनाई जाएगी जिसमें मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और उनकी पत्नी देवता के रूप में मानुषी छिल्लर नजर आएंगी।

चलिए अब आपको बताते हैं दिसंबर 2020 की धमाकेदार फिल्मों के बारे में।

1.लाल सिंह चड्डा :-

फिल्म का नाम – लाल सिंह चड्डा
स्टार कास्ट – आमिर खान, करीना कपूर खान, विजय सेठुपथी
फिल्म की रिलीज़ डेट – 25 दिसंबर, 2020 क्रिसमस
फिल्म की कहानी – यह फिल्म साल 2020 की आखिरी फिल्म होगी और साल 2020 की विदाई आमिर खान की धमाकेदार फिल्म के साथ ही होने जा रही है। यह एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म होगी। ये फिल्म सन 1994 में आई एक अमेरिकन फिल्म ‘फारेस्ट गंप’ की रीमेक है।

तो जैसा कि हमने आपको बताया यह थी साल 2020 में आने वाली कुछ खास धमाकेदार फिल्में।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g