अनुराग कश्यप की फिल्म बमफाड़ में पहली बार नजर आए परेश रावल के बेटे आदित्य रावल

"बम्फाड़" एक बॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें आदित्य रावल और शालिनी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनुराग कश्यप द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया हैं। बम्फाड़ फिल्म में विजय वर्मा और जतिन सरना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Bollywood Halchal Apr 11, 2020

भारत में लॉक डाउन है सभी स्कूल, कॉलेज, मूवी थिएटर, मॉल सब बंद है लेकिन एंटरटेनमेंट नहीं। एक तरफ जहां मॉल में मूवी देखना बंद हो गया हैं। वहीं OTT और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्मों ने धमाल मचा रखा है। ऐसे में ZEE5 आपके लिए लेकर आया हैं "बमफाड़"।

"बम्फाड़" एक बॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें आदित्य रावल और शालिनी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनुराग कश्यप द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया हैं। बम्फाड़ फिल्म में विजय वर्मा और जतिन सरना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एक भावुक प्रेम कहानी दिखाई गई है जहां इलाहाबाद में दो प्रेमी नाटे और नीलम टकराते हैं और एक दूसरे के प्यार में खो जाते हैं। दोनों प्रेमी बहादुरी का विकल्प चुन प्यार के रास्ते पर चल पड़ते हैं।

"बम्फाड़" फिल्म का ट्रेलर 6 अप्रैल को रिलीज हुआ था जिससे दर्शकों और खासकर प्रेमी जोड़ों ने काफी पसंद किया। और कल 10 अप्रैल से ZEE5 पर फिल्म की स्ट्रीमिंग पर उपलब्ध हो चुकी है। आपको बता दें बॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू फिल्म कर रहे आदित्य रावल महान कलाकार और अभिनेता परेश रावल के बेटे हैं। हालांकि शालिनी पांडे इससे पहले हिट रह चुकी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) और तमिल फिल्मों 100% कधल और गोरिल्ला जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। परंतु बॉलीवुड में यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म है। लाइव होते ही यह फिल्म काफी देखी गयी और पसंद की गयी।

फिल्म में आदित्य चोपड़ा को एक दबंग युवा छात्र के रूप में दर्शाया है। दर्शक इस फिल्म में इस्तेमाल इलाहाबाद की भाषा को अत्यंत पसंद कर रहे हैं। जिस तरीके से आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म में अभिनय किया है उसकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है।

बम्फाड़ को अनुराग कश्यप द्वारा प्रस्तुत किया गया है और रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित है, रंजन की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। फिल्म हनुजला साहिद ने लिखी है। फिल्म इलाहाबाद के नासिर जमाल (आदित्य) और नीलम (शालिनी) के बीच कि एक प्रेम कहानी है। विजय वर्मा राजनीतिक समर्थन के साथ एक स्थानीय मजबूत व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जिनके प्रेमियों को अलग करने के प्रयास विद्रोह से मिलता है। फिल्म में जाहिद का किरदार कर रहे जतिन शर्मा नासिर जमाल के मित्र की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने डेब्यू के बारे में बताते हुए आदित्य ने एक बयान साझा किया जिसमें उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे ऐसी रोमांचक फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। हालांकि फिल्म की प्रेरक शक्ति प्रेम कहानी है, लेकिन इसकी कई और परते हैं। मैं इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहता हूं और नसीर जमाल का किरदार निभाकर अपनी यात्रा शुरू करना बहुत अच्छा लग रहा है। एक ऐसा चरित्र जिसने मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद काफी मोहित कर दिया था"।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g