यूट्यूब पर आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, जानिए क्या है पूरी खबर

महेश भट्ट 'सड़क 2' फिल्म के निर्देशक हैं और यह आलिया की उनके पिता के साथ पहली फिल्म है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को नेपोटिस्म प्रोडक्ट बता कर उन पर निशाना साधा जा रहा है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर पर काफी ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं जिससे लोगों की नाराज़गी साफ़ दिख रही है।

Bollywood Halchal Aug 17, 2020

हाल ही में आलिया भट्ट की नई फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। महेश भट्ट निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आएँगे। सड़क 2 फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया था जिसके बाद से यह यूट्यूब पर काफी ट्रेंडिंग हैं। लेकिन इस ट्रेलर के ट्रेंडिंग होने के पीछे एक अलग ही वजह है। यह वीडियो इसलिए ट्रेंडिंग नहीं हैं क्योंकि लोग इसे पसंद कर रहे हैं बल्कि इस ट्रेलर को लाइक से ज़्यादा डिसलाइक मिल रहे हैं। दरअसल, सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से भी ज़्यादा लोगों ने डिसलाइक यानि नापसंद किया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की काफी निंदा की जा रही है और लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिस्म को लेकर काफी डिबेट हुई थी। इतना ही नहीं सुशांत की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज़ पर निशाना साधा गया था। सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिस्म और बॉलीवुड के स्टार किड्स के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। 

आपको बता दें कि महेश भट्ट 'सड़क 2' फिल्म के निर्देशक हैं और यह आलिया की उनके पिता के साथ पहली फिल्म है। माना जा रहा था कि यह मूवी आलिया के लिए खास साबित हो सकती है। लेकिन आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं इसलिए सोशल मीडिया पर इस फिल्म को नेपोटिस्म प्रोडक्ट बता कर उन पर निशाना साधा जा रहा है। यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर पर काफी ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं जिससे लोगों की नाराज़गी साफ़ दिख रही है। 

एक यूज़र ने कमेंट में लिखा है, "कौन-कौन इस ट्रेलर को दुनिया का सबसे ज़्यादा नापसंद किया गया ट्रेलर बनाना चाहते हैं? हम सब साथ मिलकर  इस फिल्म को बॉयकॉट करके ये काम कर सकते हैं।" 

एक ने लिखा, "सुशांत के लिए इंसाफ, हर नेपोटिस्म प्रोडक्ट मूवी को सबसे ज़्यादा डिस्लाइक मूवी बना दो, ऐसी मूवीज नहीं देखनी! इस मूवी का नेपोटिस्म मीटर स्कोर 98% है।"

आपको बता दें कि संजय दत्त बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त के बेटे हैं। संजय दत्त की माँ नरगिस भी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा थीं। पूजा भट्ट और आलिया भट्ट फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटियां हैं तो वहीं आदित्य रॉय कपूर भी बॉलीवुड डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं। ऐसे में सोशल मीडिया फैंस का कहना है कि यह फिल्म नेपोटिस्म प्रोडक्ट है और इस फिल्म को देखना मतलब नेपोटिस्म को बढ़ावा देना है। 

गौरतलब है कि सड़क 2 फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध के चलते लोग हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g