जब करीना कपूर ने दीपिका-कटरीना के सवाल पर कहा था -"ऐसा हुआ तो मैं खुदकुशी कर लूंगी"

करीना इस बात की परवाह नहीं करती हैं कि उनके बयानों से क्या होगा। ऐसा ही एक बात करीना ने अपने कजिन रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के लिए कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी हो रही है।

Bollywood Halchal Aug 20, 2021

बेबो यानी करीना कपूर अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। बॉलीवुड में करीना की पहचान एक ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करने से नहीं हिचकिचाती है। चाहे एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद के साथ रिलशनशिप की बात हो या पति  सैफ के साथ शादी की बात, करीना हर विषय में खुलकर बोलना पसंद करती हैं। करीना इस बात की परवाह नहीं करती हैं कि उनके बयानों से क्या होगा। ऐसा ही एक बात करीना ने अपने कजिन रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के लिए कह दी थी, जिसकी चर्चा आज भी हो रही है। 


यह वाक्या साल 2016 में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन-5 के एक एपिसोड का है। इस एपिसोड में करीना कपूर, सोनम कपूर के साथ शामिल हुई थीं। बता दें कि करण जौहर अपने इस चैट शो में बॉलीवुड सितारों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। जो लोग करण के बारे में जानते हैं, वे यह भी जानते होंगे कि करण अपने चैट शो में गॉसिप का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से उनके पति सैफ अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर एक सवाल किया। करण ने करीना से पूछा कि अगर वे सैफ और शाहिद के साथ लिफ्ट में फंस जाएं तो क्या करेंगी? इस पर करीना ने हंसते हुए कहा, "मैं उनसे पूछूंगी कि उन्होंने मुझे 'रंगून' में क्यों नहीं कास्ट किया? हमने यहाँ फिल्म की शूटिंग की होती।" 


इसके बाद करण ने करीना से पूछा कि अगर वे दीपिका और कटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाएं तो क्या करेंगी? इस सवाल के जवाब में बेबो ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं खुदकुशी कर लूंगी।" तभी, सोनम ने बीच में कहा, "मैं दीवार पर मक्खी बनना पसंद करूंगी।" यह सुनकर करीना ने मजाकिया अंदाज में कहा, "इसे लिफ्ट में बिठा दो। अब आपको पता चला कि सैफ और मैं अपना घर क्यों नहीं छोड़ते? हम दोनों इन लिफ्टों में नहीं फंसना चाहते।" 


आपको बताते चलें कि करीना ने इस साल जनवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने 'जहांगीर' रखा है। बेटे के नाम पर करीना और सैफ को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा। हालाँकि, करीना ने इंडिया टुडे को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे खुशियाँ बाँटना चाहती हैं और इस तरह की नेगेटिविटी से दूर रहना पसंद करती हैं। हाल ही करीना ने अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' भी प्रकाशित की है, जिसमें अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारें में बताया है। इन दिनों करीना अपने पति सैफ और दोनों बेटों के साथ मालदीव में वेकेशन पर हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g