कब आ रहा है बिग बॉस सीजन 14, कौन है नए कंटेस्टेंट, जानिए बिग बॉस से जुड़ी कई रोचक जानकारियां

हर बार की तरह एक बार फिर टेलीविजन की दुनिया में धूम मचाने फिर से आ रहा है बिग बॉस सीजन 14, जिसे सलमान खान अपने दबंग अंदाज में होस्ट करते हैं।अगर आप भी बिग बॉस शो के फैन है तो तैयार हो जायें क्योंकि अब जल्दी ही बिग बॉस आने वाला है जिसमे होने वाला है पूरा धमाल।

Bollywood Halchal Jul 24, 2020

बिग बॉस रियलिटी शो टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है। बिग बॉस रियलिटी शो का फैंस को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है, तो बता दे कि हर बार की तरह एक बार फिर टेलीविजन की दुनिया में धूम मचाने फिर से आ रहा है बिग बॉस सीजन 14। बिग बॉस का नाम हमेशा इसके होस्ट बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान से जोड़ा जाता है, बिना सलमान खान के बिग बॉस सब अधूरा -अधूरा सा लगता है।बिग बॉस कॉलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाता है, जिसे सलमान खान अपने दबंग अंदाज में होस्ट करते है और इस शो की सीधा टक्कर सोनी टीवी पर आने वाले पॉपुलर शो कौंन बनेगा करोड़पति जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते है। यह दोनों ही भारत के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक है।


बिग बाॅस रियलिटी शो क्या है ?


बिग बॉस रियलिटी बेस्ट इंडियन टेलिविजन शो है। यह शो टास्क पर बेस्ड रहता है और इस शो में हर हफ्ते कंटेस्टेंट सप्ताह के पहले दिन नॉमिनेट होते है। फिर पूरे हफ्तें जनता, नामंकित में से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने के लिये वोट करती है। इसमें  सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट को घर से निष्कासित कर दिया जाता है और यह सिलसिला तब चलता रहता है, अन्तिम बचने वाला वीनर नहीं होता है। इसके अलावा हफ़्ते के बीच में घर का कैप्टन बनने और लक्जरी बज़ट के लिये कई टास्क होते रहते है। इस रियलिटी शो में पापुलैरिटी के हिसाब से कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पैसे भी दिए जाते है साथी विनर को प्रॉमिस प्राइस के साथ ट्रॉफी भी मिलती है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स एक ही घर में लगभग तीन महीनों रहते है और इनका बाहरी दुनिया से कोई लिन्क नहीं रहता है। बिग बॉस शो में  सिर्फ बिग बॉस की आवाज़ रहती है हालांकि यह अभी तक रहस्य ही है कि शो में बिग बॉस है कौन।


बिग बॉस में कैसे करे पार्टिसेपट ?


बिग बॉस रियलिटी शो एक गेम है, पार्टिसिपेट करने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ता है।आपको बता दें कि इस रियलिटी शो में पहले केवल बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस पार्टिसिपेट करते थे लेकिन बाद में इस रियलिटी शो में आम लोगों को भी पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। बिग बॉस शो में हर बार नया घर बनाया जाता है, इसमें कंटेस्टेंट को रखा जाता है और कंटेस्टेंट को बाहरी दुनिया के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है। इस शो में पार्टिसेपट करने के लिए आपको कलर्स टीवी की वेबसाइट पर अनलाइन रेजिस्टेशन करना पड़ता है।अगर आपको ऑनलाइन रेजिस्टेशन के द्वारा चुन लिया जाता है तो फिर आपको सिलेक्शन प्रोसेस को फॉलो करना पड़ता है। जिसके बाद आपको बिग बॉस के घऱ में एंट्री में मिलती है।


बिग बॉस सीजन 14 के नए कंटेस्टेंट कौन है ?


अगर आप भी बिग बॉस शो के फैन है तो तैयार हो जायें क्योंकि अब जल्दी ही बिग बॉस आने वाला है जिसमे होने वाला है पूरा धमाल। तो आइये जानते है इस बार कौन से कन्टेसटेन्टस बिग बॉस में करेंगे आपको इन्टरटेन आइये जानते है उनके नाम:


1) मानसी श्रीवास्तव- मानसी श्रीवास्तव एक फेमस टीवी एक्टर है,जिन्होंने जी टीवी के पापुलर शो "दो दिल बंधी एक डोर से" में मुख्य भूमिका निभाई है।


2)जैसमिन भसिन- जैसमिन भसिन, बिग बॉस 13 सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त है।उन्होंने नागिन 4  में काम किया था साथ ही उन्हें टशन्-ए-इश्क, दिल से दिल तक आदि सीरियल में लीड रोल में देखा गया। बिग बॉस 13 सीजन में कन्टेसटेन्ट ना होने के बावजूद भी वह सुर्खियों में बनी थी।


3)चेतना पान्डे- एमटीवी ऐस आफ स्पेस से मशहूर हुई इंस्टाग्राम की क्वीन है, चेतना पांडे को बिग बॉस के सीजन 13 में ही सिलेक्ट कर लिया गया था लेकिन अपने बिजी शैड्यूल के वज़ह से उन्होंने यह शो करने से मना कर दिया था।


4)आकंक्षा पुरी- बिग बॉस 13 में कन्टेसटेन्ट रहे पारस छाबरा की एक्स गल्फेन्ड आकंक्षा पुरी ने ढेरों सुर्खियां बटोरी। आकंक्षा पुरी ने शो के दौरान ही पारस छाबरा से सारे सम्बन्ध तोड़ दिए।आपको बता दे आकंक्षा पुरी और पारस छाबरा ने एमटीवी टीवी के शो स्पलीटविला को साथ में जीता था।आकंक्षा पुरी ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है और वह एक मशहूर मॉडल है।


5) आरूसी दत्ता- स्पलीटवीला की शेरनी आरूसी अपने ग्लैमर की खूब चर्चा में रहती है।2018 में स्पलीटवीला से उन्होंने बहुत चर्चा हासिल की थी साथ ही उनको मै टीवी के रिअलिटी शो रोडीज में भी देखा गया था।


6) करण कुंद्रा- एकता कपूर की फेमस सीरियल कितनी मोहब्बत है से मशहूर हुए एक्टर,करण कुंद्रा  टेलीविजन के जाने माने एक्टर है। वह कई फिल्मों में भी दिख चुके है। वह पिछले 6 साल से अभिनेत्री अनुशा डान्डेकर के साथ रिलेशनशिप में थे।अभी दोनों का एक दूसरे से अलग हो चुके है।






Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g