कपड़ों की जगह 'पत्थर बिकनी' पहन उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अतरंगी फैशन देख फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

उर्फी जावेद अपने अतरंगी और बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं। हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर व वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने पत्थर की बिकनी पहन रखी है।

Bollywood Halchal May 26, 2023

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी और बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं। कुल मिलाकर उर्फी को लाइमलाइट में रहना बखूबी आती है। बता दें कि एक बार फिर उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने इस बार ऐसी चीज की ड्रेस बनाई है कि फैंस उनके इस लुक को देखकर दंग रह गए। हालांकि उनके इस बोल्ड और यूनिक अंदाज को देख बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी उर्फी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। 


उर्फी ने फिर पहनी अतरंगी ड्रेस

जैसा कि आप जानते हैं कि उर्फी अपने लुक्स व ड्रेस के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हालांकि कई बार उनके आउटफिट्स देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन हर बार उर्फी इस तरह का कमाल किया करती हैं। जिसके बाद लोगों को उर्फी को इस तरह की ड्रेसेज में देखने की आदत हो गई है। बता दें कि हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 


फैंस कर रहे जमकर कमेंट

बता दें कि उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'The View', लेकिन उनके फैंस की निगाहें को उर्फी की बिकनी पर ठहर गईं। उर्फी ने इस वीडियो में पत्थर की बिकनी पहनी हुई है। उर्फी की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्के फैंस भी उर्फी के नए लुक का इंतजार किया करते हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की वह किसी बेहद खूबसूरत जगह पर खड़ी हुई हैं। वहीं उनके पीछे पहाड़ और आसमान दिख रहा है। लेकिन व्यू से ज्यादा लोगों का ध्यान उर्फी की बिकनी ने खींचा है। बिकनी पहने उर्फी खुले बालों में रेलिंग के सहारे खड़ी हैं। उर्फी की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g