उर्फी जावेद ने छोटे कपड़े पहनकर फिर मचाया बवाल, ट्रोल बोले- आपको ठंड नहीं लगती क्या?

अपने फैंस को खुश करने के लिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी अपने अतरंग कपड़ों के कारण आए दिन ट्रॉल भी होती रहती हैं।सोशल मीडिया पर उर्फी रिवीलिंग और छोटे कपड़ों में तस्वीरें डालती रहती हैं। हाल ही में उर्फी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 10, 2022

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैशन सेंस को लेकर उर्फी दुनियाभर में मशहूर हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी अपने अतरंग कपड़ों के कारण आए दिन ट्रॉल भी होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी रिवीलिंग और छोटे कपड़ों में तस्वीरें डालती रहती हैं। हाल ही में उर्फी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


बिग बॉस ओटीटी फेम का अजीबोगरीब आउटफिट्स के प्रति प्यार सभी को पता है। जब भी उर्फी को स्पॉट किया जाता है तो उनका आउटफिट सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की स्कर्ट और छोटी सी टॉप में तस्वीरें शेयर की हैं। इस ड्रेस में उर्फी ने खुले बालों में पोज़ दिया है। कुछ यूजर्स उर्फी को उनकी इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।


एक यूज़र ने लिखा, 'दीदी आपको ठंड नहीं लगती क्या?' तो एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप अपने कपड़े माचिस की डिब्बी में रखती हैं ना?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सिर्फ टेप लगाकर भी काम चला सकती थीं।' हालांकि, उर्फी को ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी साफ तौर पर कह चुकी हैं कि ये उनकी मर्जी है और वे अटेंशन पाने के लिए यह सब नहीं करती हैं।  


उर्फी ने सब टीवी के शो सात फेरो की हेरा फेरी में कामिनी जोशी, कलर्स टीवी के शो बेपनाह में बेला कपूर, स्टार भारत के शो जिजी मां में पियाली और एंड टीवी के डायन में नंदिनी की भूमिका निभाई।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g