मूवी देखने के लिए बाहर जाने का रिस्क मत लीजिए, ओटीटी पर इस महीने देख सकते हैं ये 8 लेटेस्ट मूवीज़ और वेब सीरीज़

कोरोना लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लैटफॉर्म ही लोगों के एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा सहारा था। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, ZEE5 और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को इससे काफी फायदा हुआ है।जहाँ पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज रिलीज़ की जाती थी, वहीं इस साल कई नई मूवीज़ को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ किया गया है।

Bollywood Halchal Oct 03, 2020

कोरोना महामारी के कारण मार्च से ही देशभर के सभी सिनेमाघर बंद थे।कोरोना लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लैटफॉर्म ही लोगों के एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा सहारा था। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, ZEE 5 और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को इससे काफी फायदा हुआ है। जहाँ पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज रिलीज़ की जाती थी, वहीं इस साल कई नई मूवीज़ को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ किया गया है। आज के इस लेख में हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली अपकमिंग मूवीज़ और वेब सीरीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं -      

एक्सपायरी डेट, ZEE5 
रिलीज़ डेट : 2 अक्टूबर 
एक्सपायरी डेट एक मर्डर पर आधारित क्राइम ड्रामा है। यह वेब सीरीज 2 अक्टूबर को ZEE5 पर रिलीज़ हो चुकी है। इस सीरीज़ में स्नेहा उल्लाल, मधु शालिनी, टोनी ल्यूक और अली रज़ा जैसे कलाकार नज़र आएँगे। इस वेब सीरीज़ की स्ट्रीमिंग हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी की जाएगी। 

हाई, MX Player
रिलीज़ डेट : 7 अक्टूबर 
यह अपकमिंग वेब सीरीज़ जल्द जी ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर पर रिलीज़ की जाएगी। इस वेब सीरीज में रणवीर शौरी, अक्षय ओबेरॉय, मृण्मयी गोडबोले और श्वेता प्रसाद जैसे कई मंझे हुए कलाकारों ने काम किया है।   हा

गंदी बात 5, ऑल्ट बालाजी 
रिलीज़ डेट : 8 अक्टूबर 
ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर 8 अक्टूबर से 'गंदी बात 5' वेब सीरीज शुरू होने जा रही है। इस वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस वेब सीरीज में सान्या बंसल, पूजा डे, अंकित भाटिया, अमिका शैल और सावंत सिंह भाटिया जैसे कलाकार नज़र आएँगे। 

मिर्ज़ापुर 2, अमेज़ॉन प्राइम 
रिलीज डेट : 23 अक्टूबर 
ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम की सुपरहिट क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज मिर्ज़ापुर का सीजन 2 इस महीने 23 तारिख को रिलीज होने जा रहा है। मिर्जापुर के पहले सीजन के बाद से ही दर्शकों को अगले सीजन का इंतजार था। मिर्ज़ापुर सीजन 2 में एक बार फिर से पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और श्रिया पिलगोंकर जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आएँगे। 

दि फैमली मैन 2, अमेज़ॉन प्राइम 
मनोज बाजपाई स्टार्रर दि फैमिली मैन का पहला सीजन सस्पेंस के साथ खत्म हुआ था। इसके बाद से ही दर्शकों को सीजन 2 का इंतजार था। अब जल्द ही इस वेब सीरीज का सीजन 2 अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज जाने जा रहा है। सीरीज का सीजन 2, पहले सीजन से काफी अलग होगा। 

लक्ष्मी बम 
लक्ष्मी बम साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल किया है और उनके अपोजिट कियारा अडवाणी नज़र आएंगी। इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। राघव ने ही कंचना मूवी को भी डायरेक्ट किया था। अभी तक मूवी की रिलीज़ डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

भुज: दि प्राइड ऑफ़ इंडिया 
यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के रोल में नज़र आएंगे। अजय देवगन के अलावा फिल्म में संजय दत्त, राणा दग्गुबत्ती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और एमी विर्क ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है।   

दि बिग बुल 
अभिषेक बच्चन की यह अपकमिंग फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। खबरों की मानें तो यह फिल्म हर्षद मेहता सिक्योरिटी स्कैम पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म में इलियाना डिक्रूज, राम कपूर, सुमित वत्स, निकिता दत्ता, सोहम शाह और लेखा त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आएंगे। इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g