शाहरुख़, बिग बी समेत इन बॉलीवुड स्टार्स के पास है लग्ज़री कार्स, कीमत आपके होश उड़ा देंगी

बॉलीवुड स्टार्स ना केवल अपनी मूवीज़, बल्कि अपनी रॉयल लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। इनके महंगे घर, गाड़ियों से लेकर कपड़ों, जूते और परफ्यूम तक की कीमत लाखों-करोड़ों में होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आलिशान गाड़ियों के मालिक हैं।

Bollywood Halchal Feb 19, 2020

बॉलीवुड स्टार्स ना केवल अपनी मूवीज़, बल्कि अपनी रॉयल लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। ये फ़िल्मी सितारे ऐसी लाइफ जीते हैं जिसकी एक आम आदमी सपने देखता है। इनके महंगे घर, गाड़ियों से लेकर कपड़ों, जूते और परफ्यूम तक की कीमत लाखों-करोड़ों में होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आलिशान गाड़ियों के मालिक हैं। 

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह असल ज़िन्दगी में भी बादशाह हैं। शाहरुख़ के पास एक चमचमाती बुगाटी वेरॉन (Bugatti Veyron) है जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपये है।

आमिर खान

आमिर खान भी बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हैं जिनके पास कीमती गाड़ियां हैं। आमिर बुलेटप्रूफ मर्सिडीज- S600 (Mercedes-S600) चलाते हैं जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है।

ऋतिक रोशन

आलिशान रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) के मालिक ऋतिक रोशन ने 2016 में अपने बर्थडे पर खुद को यह गाड़ी गिफ्ट की थी। इस गाड़ी की कीमत 7 करोड़ रुपये है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जोनस के पास 5।2 करोड़ की रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) है। साथ ही उनके पास मर्सिडीज़ मेबैक S650 (Mercedes Maybach S650) भी है जो उन्हें उनके पति निक जोनस ने गिफ्ट की थी। इस गाड़ी की कीमत 1।4 करोड़ है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह के पास कीमती गाड़ियों की एक लम्बी लिस्ट है। बिग बी के पास करीब 25 गाड़ियां है जिसमें 8।99 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम (Rolls Royce Phantom) भी शामिल है।

रणवीर सिंह

अपने गुड लुक्स और अनोखे स्टाइल के लिए फेमस रणवीर सिंह के पास भी बहुत सारी महंगी गाड़ियां हैं। रणवीर ने अपने 32वें बर्थडे पर खुद को 3।2 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन रैपिड (Aston Martin Rapide) गिफ्ट की थी।

सनी लियोन

जवां दिलों की धड़कनें तेज़ करने वाली सनी को भी फास्ट कार्स पसंद है। उनके पास मेसेराटी घिबल (Maserati Ghibli), फुल-साइज़ बीमर (full-size Beemer) और ऑडी A5 (Audi A5) समेत कई गाड़ियां हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त को स्पोर्ट्स कार्स  पसंद हैं। उनके पास आलिशान फरारी 599 GTB (Ferrari 599 GTB) है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है।

मल्लिका शेहरावत

मल्लिका शेहरावत महंगी गाड़ियों की भी मल्लिका हैं। उनके पास 3 करोड़ रुपये की कीमत की लेम्बोर्गिनी एवेंटाडर SV (Lamborghini Aventador SV) है।

अनुष्का शर्मा

अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिल जीतने वाली अनुष्का के पास 2। 27 रुपये की लैंड रोवर वोग (Land Rover Vogue) और BMW 7 सीरीज़ है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g