करीना कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन तक, जानिए बॉलीवुड जगत के सितारों की लेटेस्ट न्यूज़

हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर को NCB की तरफ से पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है तो वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने दर्ज केस मामले के बाद 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर ली है। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गोवा में फुटबॉल मैच देखने पहुंचे हैं।

Bollywood Halchal Dec 15, 2020

आजकल बॉलीवुड जगत में काफी कुछ चल रहा है। हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर को NCB की तरफ से पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है तो वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने दर्ज केस मामले के बाद 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर ली है। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गोवा में फुटबॉल मैच देखने पहुंचे हैं। इसके साथ ही 'वुड बी मम्मी' करीना इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम फैमली के साथ अपनी तसवीरें शेयर कर रही हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की टॉप खबरें बताने जा रहे हैं -

अर्जुन रामपाल को NCB की तरफ से समन भेजा गया  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में अब तक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए समन भेजा है। NCB ने 16 दिसंबर यानि कल अर्जुन को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी 12 नवंबर को अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दरअसल, अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं। इसके बाद अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से NCB ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी। 


करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में काफी काम करती दिखाई दे रही हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में करीना ने स्पोर्ट्स वियर 'प्यूमा' के लिए एड शूट किया है।उन्होंने अपने  फोटोशूट की एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस फोटो में करीना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। पिंक कलर के स्पोर्ट्स वियर में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 


गोवा में एक साथ वक्त बिताते नज़र आए रणबीर और आलिया 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों गोवा में फुटबॉल मैच देखने के लिए पहुंचे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गोवा में मुंबई सिटी FC और जमशेदपुर FC के बीच हुए फुटबॉल मैच में बॉलीवुड के सितारे नज़र आए। इंडियन सुपर लीग 2020-2021 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई टीम को सपोर्ट करते दिखाई दिए।दोनों इस पिक में बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं। 


अमिताभ बच्चन ने साल 2021 पर शेयर किया मीम 

साल 2021 को लेकर एक मीम इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, इस मीम में साल 2021 लिखा हुआ है और उसके ठीक नीचे नींबू और मिर्ची लटकते हुए दिखाया गया है ताकि साल 2021 को किसी की नजर ना लगे। हाल ही में अमिताभ ने अभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये मीम शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कृपा कृपा कृपा।" 


आश्रम वेब सीरीज एक बार फिर विवादों में, कोर्ट ने भेजा प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस 

डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम एक बार फिर से विवादों में घिर गई है। हाल ही में जोधपुर की एक अदालत ने हाल ने आश्रम वेब सीरीज में एक हिंदू संत को विवादास्पद तरीके से दिखाए जाने से जुड़ी याचिका पर सोमवार को फिल्मकार प्रकाश झा और अभिनेता बॉबी देओल को नोटिस जारी कर उनका जवाब मांगा है। जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने झा और देओल को नोटिस जारी करते हुए इस मामले में अगली सुनवाई 11 जनवरी को तय की है। 


भारती सिंह ने की 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को हाल ही में ड्रग्स रखने के मामले में अरेस्ट किया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी कि ड्रग्स केस में नाम आने के बाद भारती को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर किया जा सकता है। हालाँकि, हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे यह साफ हो गया है कि 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी वापसी हो गई है। दरअसल, हाल ही में भारती ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भारती की इस पोस्ट के बाद शो से उनके निकाले जाने की अटकलें खत्म हो गई हैं। 


राज कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर बहु नीतू कपूर ने किया याद 

सोमवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिवंगत राज कपूर की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर कपूर परिवार के लोगों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें याद किया। राज कपूर की बहु और दिवंगत अभिनेता ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके राज कपूर को याद किया। नीतू ने अपनी शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें नीतू कपूर अपने पति ऋषि कपूर और ससुर राज कपूर के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "दोनों को याद कर रही हूं।"




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g