Aashiqui 3: आशिकी 3 के लिए फाइनल हुआ इस एक्ट्रेस का नाम, कार्तिक आर्यन संग शेयर करेंगी स्क्रीन

लंबे समय से फिल्म आशिकी 3 की एक्ट्रेस को लेकर चर्चा चल रही थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि निर्देशक अनुराग बसु की इस फिल्म में एक्ट्रेस का नाम तय हो गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तारा सुतारिया का नाम फाइनल हो गया है।

Bollywood Halchal Oct 05, 2023

लंबे समय से फिल्म आशिकी 3 की एक्ट्रेस को लेकर चर्चा चल रही थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि निर्देशक अनुराग बसु की इस फिल्म में एक्ट्रेस का नाम तय हो गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तारा सुतारिया का नाम फाइनल हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, निर्माताओं ने अंततः तारा को अपनी इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म में हिरोइन की कास्ट के लिए पिछले डेढ़ साल से तलाश चल रही थी। लेकिन अब फिल्म के निर्माता की तलाश एक्ट्रेस तारा सुतारिया पर आकर खत्म हो गई। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट किया जा सकता है।


नए प्रेम की नई कहानी

बता दें कि अनुराग बसु की फिल्मों का अपना खास अंदाज होता है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि वह आशिकी 3 में भी प्रेम कहानी को अनूठे ढंग से दिखाया जाता है। फिल्मफेयर के मुताबिक इस बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए तारा सुतारिया का नाम फाइनल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अगले साल जनवरी महीने में यह फिल्म फ्लोर पर आएगी। इस फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने बताया फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी भी चल रहा है। आशिकी की पिछली दो फ्रेंचाइजी में इसके गानों ने अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में आशिकी 3 के गानों से भी काफी ज्यादा उम्मीद की जा रही है।


तय हुआ एक्ट्रेस का नाम

वैसे इस फिल्म आशिकी 3 को लेकर तब ट्रेड में लोग चकित हो गए थे, जब भट्ट कैंप ने ट्रेड ने यह ऐलान किया कि उनको साथ लिए बगैर कोई भी इस फिल्म को कोई नहीं बना सकता है। ऐसे में भट्ट कैंप और टी-सीरीज के बीच सब ठीक ना चलने की अफवाहें उड़ी थीं। हांलाकि आशिकी फ्रेंचाइजी के दो मालिक हैं, जिनमें विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज शामिल हैं। दोनों अलग-अलग होकर फिल्म नहीं बना सकते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का नाम तय होने के बाद माना जा रहा है कि फिल्म आशिकी 3 का काम पटरी पर आ चुका है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g