Hrithik Roshan की 'वॉर 2' में नजर आ सकती है ये एक्ट्रेस, जूनियर NTR की एंट्री हुई कंफर्म

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आ सकती हैं। लेकिन अभी एक्ट्रेस ने हाल ही में इस खबर पर खुद रिएक्ट किया है।

Bollywood Halchal Jul 18, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की सक्सेज इंज्वॉय कर रही हैं। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जिसके बाद कियारा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन सकती हैं। 


खबरों के मुताबिक कियारा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ 'वॉर 2' में काम कर सकती हैं। लेकिन अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह 'वॉर2' का हिस्सा हैं। तो एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ चुप्पी साधे रखी।

 

उन्होंने कहा कि जब तक प्रोडक्शन हाउस इस बात की ऑफिशियली घोषणा नहीं करता है, तब तक वह कुछ भी नहीं कह सकती हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर की एंट्री को कंफर्म करते हुए ट्वीट किया था कि 'युद्धभूमि में आपका स्वागत है मेरे दोस्त।'


बता दें कि इस फिल्म को निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'फाइटर' की तैयारी में व्यस्त चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल यानी की साल 2024 में जनवरी में रिलीज होगी। वहीं ऋतिक रोशन के ट्वीट के बाद जूनियर एनटीआर ने भी ऋतिक रोशन का शुक्रिया अदा किया था। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g