बी-टाउन में कोरोना का कहर जारी, यह तीन बड़े सितारे भी कोविड-19 से संक्रमित

हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। वहीं, एक्टर सोनू सूद भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Bollywood Halchal Apr 19, 2021

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा दिया है। कोरोना वैक्सीन ड्राइव जारी होने के बावजूद आए दिन कोरोना पॉजिटिव मामलों में इजाफा हो रहा है। शनिवार को कोरोना वायरस के 8,811 नए मामले सामने आए तथा 51 संक्रमितों की मौत हुई। यहां संक्रमण के कुल मामले 5,71,018 पर पहुंच गए एवं मरने वालों की संख्या 12,301 हो गई। इसी बीच, बी-टाउन के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। वहीं, एक्टर सोनू सूद भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कई सेलेब्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। अभी तक अक्षय कुमार, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंग सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी आदि जैसे कई सितारे कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं - 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सोनू ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उनकी कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने यह भी बताया कि फ़िलहाल वे पृथक-वास में हैं। गैरतलब है कि सोनू ने लगभग 10 दिन, 7 अप्रैल को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। सोनू ने ट्वीट किया, “आपको बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। एहतियात के तौर पर मैंने खुद को पृथक कर लिया है और सावधानी बरत रहा हूं।” उन्होंने कहा, “लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। मेरे पास आपकी समस्याओं का निदान करने के लिए पर्याप्त समय है। याद रखें मैं आप सबके लिए हमेशा उपलब्ध हूं।” 

एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अर्जुन ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। अपने बयान में अर्जुन ने लिखा, "।।। भले ही मैं असिम्पटोमैटिक हूं, मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया है और घर-परिवार से विमुख हो गया हूं। ((मैं) आवश्यक चिकित्सा देखभाल प्राप्त कर रहा हूं।" उन्होंने लोगों से पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आने वाली आवश्यक सावधानियों को लेने का भी अनुरोध किया। अर्जुन ने कहा, "यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान हैं, तो यह दीर्घकालिक लाभ देगा। साथ में हम कर सकते हैं और हम कोरोना (एसआईसी) से लड़ेंगे।"

एक्टर नील नितिन मुकेश भी हाल ही में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और घर पर पृथक-वास में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, घर में रहना, दुर्भाग्य से, मेरे परिवार के सदस्यों और मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और अपने डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा का पालन करते हुए, घर से बाहर हैं।" नील ने अपने प्रशंसकों और प्रियजनों को भी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। "।।। हम आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें!"


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g