बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस ने बेबी बंप के साथ की थी फिल्म की शूटिंग, लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी है शामिल

बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी अपने काम से मुँह नहीं मोड़ा। इन एक्ट्रेसेस ने अपने बेबी बंप के साथ कई मुश्किल सीन भी शूट किए हैं।

Bollywood Halchal Oct 09, 2020

अक्सर फिल्म एक्ट्रेसेस के बारे मैं यह सोचा जाता है कि वे अपनी खूबसूरती और ग्लैमर की वजह से ही मशहूर होती हैं। लेकिन बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी अपने काम से मुँह नहीं मोड़ा। इन एक्ट्रेसेस ने ना केवल प्रेगनेंसी में लंबे घंटों तक काम किया है बल्कि अपने बेबी बंप के साथ कई मुश्किल सीन भी शूट किए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्म में तो किसी एक्ट्रेस का बेबी बंप नहीं दिखाई देता है। आपको बता दें कि बाद में पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान विज़ुअल इफेक्ट्स की मदद से उनके बेबी बंप  आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड और हॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं -       

करीना कपूर 
करीना ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वे दूसरी बार प्रेगनेंट हैं। करीना का नाम ना सिर्फ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस बल्कि सबसे मेहनती एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल है। प्रेगनेंसी और कोरोनाकाल के बीच भी करीना अपने काम से पीछे नहीं हटी हैं। इन दिनों वे दिल्ली में आमिर खान के साथ अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बेबो ने बताया था कि उनकी प्रेगनेंसी का पाँचवा महीना चल रहा है। लेकिन फिर भी करीना अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि बाद में वीएफएक्स की मदद से करीना के बेबी बंप को छिपा दिया जाएगा। 

गल गैडोट 
हॉलीवुड एक्ट्रेस गल गैडोट ने वंडर वूमेन में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म के रीशूट के दौरान एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी का पाँचवा महीना चल रहा था। प्रेगनेंट होने के बावजूद गल गैडोट ने अपनी फिल्म के लिए कई एक्शन सीन्स शूट किए थे। गल गैडोट ने शूटिंग के दौरान उन्होंने हरे रंग के कपड़े पहने थे, जिससे बाद में एडिटर्स ने पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान उनके बेबी बंप को आसानी से छिपा दिया।  

स्कारलेट जोहानसन 
हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन को अवेंजर्स : एज ऑफ अल्ट्रॉन फिल्म में ब्लैक विडो के किरदार में दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्कारलेट प्रेगनेंट थीं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कई स्टंट सीन परफॉर्म किए थे। फिल्म में एक्ट्रेस के बेबी बम्प को छिपाने के लिए बॉडी डबल्स, चीट शॉट्स, कॉस्ट्यूम और वीएफएक्स का सहारा लिया गया था।  

पेनेलोपे क्रूज़ 
हॉलीवुड एक्ट्रेस पेनेलोपे क्रूज़ को पाइरेट्स ऑफ़ दि करिब्बेयन फिल्म की शूटिंग के दौरान पता चला था कि वे प्रेगनेंट हैं। एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी में भी फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म में एक्ट्रेस का बेबी बंप छिपाने के लिए फिल्म मेकर्स ने कॉस्ट्यूम ऑल्ट्रेशन और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा  फिल्म में कई सीन पेनेलोपे की जगह उनकी बहन मोनिका ने शूट किए थे। 

ब्लेक लाइवली 
हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में काम किया था। 'एज ऑफ़ अडालाइन' और 'दि शैलो', दोनों ही फिल्मों की शूटिंग के दौरान ब्लेक लाइवली प्रेगनेंट थीं। ब्लेक ने प्रेगनेंट होने के बावजूद अपनी फिल्म में स्टंट सीन भी खुद ही शूट किए थे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g