नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी+हॉटस्टार पर इस हफ्ते आ रहे हैं ये 10 नए शो और फिल्में

जैसे ही एक नया सप्ताह शुरू होता है, यह अपने साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी+हॉटस्टार पर नए शो और फिल्मों की एक सारणी लेकर आता है। कोरोनोवायरस के बारे में वोक्स की डॉक्यूमेंट्री को दूसरा अध्याय मिल रहा है।

Bollywood Halchal Jun 24, 2020

जैसे ही एक नया सप्ताह शुरू होता है, यह अपने साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी+हॉटस्टार पर नए शो और फिल्मों की एक सारणी लेकर आता है। कोरोनोवायरस के बारे में वोक्स की डॉक्यूमेंट्री को दूसरा अध्याय मिल रहा है, जबकि पेंगुइन नामक एक फिल्म भी नई रिलीज़ की सूची में शामिल हो गई है।
 
यह तमिल फिल्म उन फिल्मों की सूची में शामिल है, जो विशेष रूप से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर रिलीज के लिए छोड़ दी गई हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार पर एक नया कोर्ट ड्रामा शुरू करने के लिए तैयार है। इसलिए यदि आप सोच रहे हैं कि इस सप्ताह में क्या देखें, क्या कुछ नया आ रहा है तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन OTT प्लेटफॉर्म पर आ रहे 10 नए शो और फिल्में।

1. द शो मस्ट गो ऑन: द क्वीन + एडम लैम्बर्ट स्टोरी - नेटफ्लिक्स, रिलीज : 15 जून, 2020
पिछले साल की ऑस्कर विजेता फिल्म बोहेमियन रैप्सोडी के बाद, हममें से ज्यादातर अब फ्रेडी मर्करी और बैंड क्वीन से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। हालाँकि, यह वृत्तचित्र, उस समय के बारे में है, जब गायक एडम लैंबर्ट ने बैंड में अपनी जगह ली थी। इसमें बहुत सारे दुर्लभ फुटेज और स्पष्ट साक्षात्कार दिए गए हैं, जो इसे नेटफ्लिक्स की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बनाते हैं, जिससे आपको इस सप्ताह जरूर देखनी चाहिए।

2. कोरोनावायरस, एक्सप्लेंड (एपिसोड 2)- नेटफ्लिक्स, रिलीज : 16 जून, 2020
अब 80 दिन से अधिक समय हो गया है कि कोरोनोवायरस ने दुनिया और बाहर के जीवन पर कड़ी पकड़ बना ली है। कुछ महीने पहले, वॉक्स ने इस वायरस की वास्तविकता को पकड़ा और लोगों को इसके तथ्यों और झूठ के बारे में सूचित किया। अब ऐसा लगता है जैसे उन्होंने एक दूसरा भाग जारी किया है जो इस बारे में बात करेगा कि दुनिया कैसे लड़ रही है, जैसे इसके टीके पर अपडेट और बहुत कुछ। नेटफ्लिक्स पर सभी शो और फिल्मों के बीच, यह सप्ताह भर देखने के लिए सूचनात्मक और प्रासंगिक होगा।

3.राजनेता (सीजन 2)- नेटफ्लिक्स रिलीज : 19 जून, 2020
नेटफ्लिक्स पर सभी शो और फिल्मों के बीच, जो देखने लायक है वह है पॉलिटिशियन। यह पेटन होबर्ड की कहानी बताता है, जिन्होंने सात साल की उम्र से संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति बनने का सपना देखा था। रयान मर्फी श्रृंखला के इस सीज़न में, हम पेटन को कुछ अप्रत्याशित प्रतियोगियों के साथ, स्टेट सीनेट कार्यालय के लिए दौड़ते हुए देखेंगे।

4. फादर सोल्जर सन- नेटफ्लिक्स रिलीज : 19 जून, 2020
इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर शो और फिल्मों की सूची में शामिल होने के लिए एक नई डॉक्यूमेंट्री भी बनाई गई है। शीर्षक- फादर सोल्जर सन, यह एक सार्जेंट के जीवन के चारों ओर घूमता हैं। प्रथम श्रेणी में ब्रायन इस्क, जो गंभीर रूप से अफगानिस्तान में घायल हुए हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स के इस फिल्म के निर्माण में पूरे एक दशक का समय लगा है, जहां निर्माता ईक के साथ-साथ उनके बेटों के बलिदान, प्यार, नुकसान, मोचन और विरासत की यात्रा पर जा रहे हैं।

5. पेंगुइन - अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज : 19 जून, 2020
महिला-केंद्रित फिल्मों के साथ-साथ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर प्रीमियर रिलीज़ को छोड़ देने में से एक है पेंगुइन। हालांकि कथानक पर बहुत स्पष्टता नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म का केंद्रीय चरित्र एक गर्भवती महिला है। इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं और इसे ईश्वर कार्तिक द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया हैं।

6. रसभरी - अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज : 19 जून, 2020 (नॉट कन्फर्म)
अमेज़ॅन प्राइम पर एक और भारतीय वेब सीरीज आ रही है, जिसका नाम है रसभरी, जो मेरठ में स्थापित है और नंद के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक स्थानीय अंग्रेजी शिक्षक शानू (स्वरा भास्कर) से अलग किया जाता हैं। चीजें कैसे सामने आती हैं और परिवर्तित होती हैं, यह देखने के लिए इस सीरीज को देखें।

7. द गुड लायर - अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज : 19 जून, 2020
हेलेन मिरेन और इयान मैककेलन जैसे प्रशंसित अभिनेताओं की विशेषता के साथ, यह क्राइम थ्रिलर एक चोर कलाकार की कहानी है, जो एक अच्छी तरह से विधवा को लूटने की योजना बनाता है, लेकिन चीजें उसकी योजना के अनुसार नहीं होती है। यह फिल्म निकोलस सेरले द्वारा लिखे गए एक नामचीन उपन्यास पर आधारित है। यदि आप इन दो अभिनेताओं को स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, तो इसको आपको जरूर जरूर देखना होनी चाहिए।

8. बैड बॉयज़ फॉर लाइफ-अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज : 21 जून, 2020
बैड बॉयज़ त्रयी में तीसरी किस्त जून में आने वाले अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर नए शो और फिल्मों की सूची में शामिल होने के लिए निर्धारित है। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस मियामी जासूस होते हैं, लेकिन इस बार, उन्हें विल स्मिथ के चरित्र के अतीत से जुड़ी हत्याओं की एक स्ट्रिंग की जांच करनी होगी। अगर एक्शन कॉमेडी आपकी पसंदीदा है, तो यह आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

9. टर्मिनेटर : डार्क फेट- डिज्नी+हॉटस्टार रिलीज : 16 जून, 2020
भले ही यह फिल्म टर्मिनेटर फ्रैंचाइज़ी में छठी किस्त है, लेकिन यह वास्तव में 1991 की मूवी टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे का सीधा सीक्वल है। सारा कॉनर द्वारा जजमेंट डे को रोकने के दशकों बाद की कहानी। प्रतिरोध के भविष्य के नेता को मारने के लिए एक नया घातक टर्मिनेटर सड़कों पर हैं। कॉनर फिर एक उन्नत सुपर सिपाही और एक अप्रत्याशित सहयोगी के साथ टीम बनाकर मानव जाति को बचाने का फैसला करता हैं।

10. अनार्य- डिज़्नी+हॉटस्टार रिलीज : 19 जून, 2020
डिज़नी+हॉटस्टार पर इस हफ्ते आ रही है, एक भारतीय थ्रिलर वेब सीरीज़ अनार्य। डच श्रृंखला पेन्ज़ा के आधार पर, यह शो सुष्मिता सेन के अभिनय की वापसी करेंगी। लेकिन यह एकमात्र ऐसा चेहरा नहीं है, जो सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहा हैं। जोश और क्या कहना की प्रसिद्धि के चंद्रचूर सिंह भी इसमें शामिल हैं। राम माधवानी द्वारा निर्मित, इस क्राइम सीरियल में सिकंदर खेर, नमित दास और अंकुर भाटिया ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g