सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेटियों संग डांस का वीडियो, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने किया यह कमेंट

इस वीडियो में सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियां कोपिन गाने पर डांस कर रही हैं। सुष्मिता के इस शानदार डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का कॉमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।

Bollywood Halchal Jan 10, 2022

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ डांस करते हुए खुद का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियां कोपिन गाने पर डांस कर रही हैं। सुष्मिता के इस शानदार डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का कॉमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।


बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड और मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। उन्होंने साथ में लिखा था कि रिश्ता 'लंबा हो गया' लेकिन उनके बीच प्यार और दोस्ती हमेशा बनी रहेगी। बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को चार साल से अधिक समय तक डेट किया था। सुष्मिता के ब्रेकअप की खबर पढ़ कर उनके कई फैन्स का दिल टूटा था। हालंकि, अब उनके वीडियो पर रोहमन के कॉमेंट को देखकर लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।


मस्ती में डांस करती दिखीं सुष्मिता 

इस वीडियो में सुष्मिता अपनी बेटियों रेने और अलीसा के साथ मस्ती में डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, "वर्कआउट करने का मन नहीं कर रहा है? कोई बात नहीं, चलो नाचो !! अपने दिल की सुनो।।बीट का पालन करो और अपनी लय में चलो !!" 


रोहमन ने की अलीसा की तारीफ

सुष्मिता के इस डांस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने भी कॉमेंट किया है। रोहमन ने सुष्मिता की छोटी बेटी की तारीफ करते हुए लिखा है, "अलीसा ही अलीसा है हर जगह।" रोहमन के इस कॉमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ुशी जाहिर की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, आप एक प्यारे इंसान हैं जिसका दिल बहुत प्योर है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g