बेहद अनोखा है सनी लियोनी का मास्क, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Halchal Nov 12, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी लॉस एंजेलेस से भारत वापस काम पर लौट आई हैं।  उन्होंने कोरोना काल में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  


सनी का मास्क है बेहद खास

दरअसल, इस फोटो में सनी ने एक ट्रांसपेरेंट मास्क पहना है जिससे उनका मुंह और नाक ढँका हुआ है। इस मास्क से सनी का मेकअप साफ दिखाई दे रहा है।  इस मास्क की खास बात यह है कि इससे उनका मेकअप खराब नहीं होगा। सनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "शूट के बीच में खुद को प्रोटेक्ट रखा है और मेकअप भी खराब नहीं होगा।" सनी का यह मास्क फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है।


बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

लाइव हिंदुस्तान में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड में 8 साल पूरे होने पर सनी ने कहा, "मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतना कुछ मिला। लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया। ये जर्नी थोड़ी मुश्किल भरी रही। बहुत सी क्रेजी चीजें हुई, लेकिन बुरी से ज्यादा अच्छी चीजें हुई। मेरी जर्नी बाकी लोगों की जर्नी से काफी अलग है। मैं बहुत लक्की हूं कि लोगों ने मुझे एक्सेप्ट किया हालांकि लोगों को ऐसा करने में थोड़ा समय लगा। मेरे फैन्स ने मुझे अपना करियर बनाने में मदद की। अगर वे नहीं होते, तो शायद आज मैं यहां नहीं होती।"


जल्द ही साउथ फिल्म में करेंगी डेब्यू

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सनी फिल्म वीरमदेवी से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वे मलयालम फिल्म रंगीला में भी काम कर रही हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g