एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लगाया यह गंभीर आरोप

कुछ समय पहले तक श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ अपनी खराब शादीशुदा जिंदगी के कारण चर्चा में थीं। श्वेता ने अभिनव पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। तो वहीं अब अभिनव ने सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने की इजाज़त नहीं दे रही हैं।

Bollywood Halchal Nov 10, 2020


राजा चौधरी से तलाक के बाद की थी अभिनव से दूसरी शादी 
श्वेता तिवारी ने पहली शादी एक्टर राजा चौधरी से की थी।  लेकिन शादी 9 साल बाद 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था।  श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा समेत कई संगीन आरोप लगाए थे।  राजा को तलाक देने के बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। लेकिन अभिनव के साथ भी श्वेता का रिश्ता खराब रहा और वे बीते कुछ समय से अभिनव से अलग रह रही हैं। अभिनव और श्वेता का तीन साल का बेटा रेयांश कोहली है।

अभिनव ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर श्वेता पर लगाए आरोप 
अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली को अपने घर के अंदर ना आने के लिए बोलती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में श्वेता अपने बेटे रेयांश को गोद में बिठाए नजर आ रही हैं। अभिनव ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जिस दिन बेबी को मुझे थोड़ी देर के लिए मिलवाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर घंटी बजाता रहा। यह उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है तुम होटल नहीं आए।"
 

एक दूसरी वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा, "मेरी अच्छाई का फायदा उठाया। मई से सितंबर तक दूर रखा।  कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया, जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ उसे समझाओ और प्यार से ले जाओ और मुझे क्या मिला बच्चे से छीन लिया।" 

एक वीडियो में श्वेता तिवारी अभिनव से कहती नज़र आ रही हैं, "तुम मेरे घर में मत आओ।" अभिनव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मैंने घर आने दिया जब बच्चा मना करता था। जितनी देर चाहा उतनी देर समझाने दिया। बच्चे के सोने तक तुम रहती थीं और मेरे साथ क्या किया घर में घुसने नहीं दिया। और फिर बच्चा लेके भाग ही गईं कि वो मुझे मिल ना सके और सोचे कि मैं ही मिलने नहीं आ रहा।" 
 

आपको बता दें कि इससे पहले भी अभिनव ने श्वेता के गेट से एक लाइव वीडियो शेयर कर उनके ऊपर बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत ना देने का आरोप लगाया था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया था कि 40 दिनों तक उनके साथ रहने के बाद रेयांश गायब था। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके घर जाने के बावजूद, वे रेयांश का पता लगाने में असमर्थ थे।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g