Bollywood Gossip: अरबाज संग शादी कर खान फैमिली का हिस्सा बनीं शूरा, फैमिली संग दिए प्यारे पोज

बीते 24 दिसंबर को अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी कर ली है। अरबाज और शूरा की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अरबाज खान ने शादी के बाद निकाह की तस्वीरें शेयर कीं।

Bollywood Halchal Dec 26, 2023

बीते 24 दिसंबर को अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी कर ली है। अरबाज और शूरा की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अरबाज खान ने शादी के बाद निकाह की तस्वीरें शेयर कीं। अरबाज खान द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में वह अपनी पत्नी शूरा खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि तस्वीरों में अरबाज खान पत्नी शूरा खान के अलावा उनके भाई और बहन नजर आ रहे हैं।


वहीं अरबाज खान ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर निकाह की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अरबाज पत्नी शूरा और भाई सलमान खान, सोहेल खान और बहन अलवीरा और अर्पिता भी नजर आ रही हैं। न्यूली कपल अरबाज और शूरा ने अरहान खान और सलमान खान संग जमकर पोज दिए। अरहान खान, अरबाज खान और एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ के बेटे हैं। 


वहीं निकाह की तस्वीरों में सोहेल खान भी अपने दोनों बेटों निर्वाण और योहान के साथ नजर आएं। तो वहीं आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने भी भाई अरबाज और भाभी शूरा संग जमकर पोज दिए। अर्पिता खान अपने भाईयों सलमान, अरबाज और सोहेल खान से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वहीं अरबाज की बहन अलवीरा अपने बेटे अयान अग्निहोत्री के साथ नजर आएं।


अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री के साथ अरबाज खान और शूरा खान ने प्यारे से पोज दिए। बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। डेट के बाद दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। इससे पहले अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी। लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। इस कपल का एक बेटा अरहान खान है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g