Shophie Turner And Joe Jonas Divorce: हमेशा के लिए अलग हुए Shophie Turner और Joe Jonas, प्रियंका के जेठ-जेठानी का तलाक हुआ कंफर्म

इन दिनों ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी जो जोनस और एक्ट्रेस सोफी टर्नर चर्चाओं में बने हुए हैं। सोफी और जो जोनस जल्द ही डिवोर्स लेने वाले हैं। बताया जा रहा है कि जो जोनस सपोर्टिव पति नहीं हैं और उनके रिश्ते में काफी समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।

Bollywood Halchal Sep 08, 2023

इन दिनों ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी जो जोनस और एक्ट्रेस सोफी टर्नर चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। इस बात का खुलासा सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। हालांकि पिछले कुछ समय से जो जोनस और सोफी एक साथ कई म्यूजिकल इवेंट्स में दिखाई दिए थे। ऐसे में दोनों के तलाक लेने की खबरों ने उनके फैंस को निराश कर दिया है। कपल के तलाक लेने के पीछे कई वजहें बताई जा रही हैं। 


सपोर्टिव हसबैंड नहीं है जो जोनस

बताया जा रहा है कि जो जोनस अपनी पत्नी सोफी टर्नर के पार्टी की आदत से परेशान हो गए थे। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सोफी अपनी लाइफ को खुलकर एंज्वॉय करना चाहती थीं। वहीं सोफी और जो जोनस को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जो जोनस एक सपोर्टिव हसबैंड नहीं थे। दूसरी बेटी के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस सोफी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुश नहीं थीं। 


जो करते थे जबरदस्ती

सोफी और जो जोनस के करीबियों की मानें तो एक्ट्रेस को घर से बाहर निकलना, फोटोज खिंचवाना और इवेंट्स पर जाना पसंद नहीं था। लेकिन जो चाहते थे कि हर इवेंट पर सोफी उनके साथ मौजूद रहें। जो अपनी पत्नी सोफी को जबरदस्ती इवेंट्स पर लेकर जाते थे। इसलिए सोफी को मजबूरी में हर इवेंट्स में शामिल होना पड़ता था। ऐसे में एक दिन सोफी टर्नर ने इवेंट पर आने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि जो जोनस और सोफी के बीच पिछले काफी समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के रिश्ते में काफी ज्यादा चुनौतियां थी।


4 साल पहले की थी शादी

बता दें कि सोफी और जो जोनस अपना 4 साल पुराना रिश्ता खत्म कर रहे हैं। साल 2016 में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं साल 2017 में सोफी और जो ने सगाई कर ली थी। जिसके बाद साल 2019 में दोनों ने गुपचुप तरीके से लॉस वेगस में शादी कर ली थी। जो और सोफी की दो बेटियां भी हैं। वहीं यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते थे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g